नगर पंचायत चौसा की सशक्त समिति बैठक : सुरक्षा और स्वच्छता पर जोर ..

"स्वच्छता ही सेवा" अभियान के अंतर्गत नगर पंचायत क्षेत्र में पेंटिंग कराने का भी निर्णय लिया. उन्होंने विशेष रूप से वार्ड संख्या 4 का जिक्र करते हुए कहा कि नगर पंचायत कार्यालय के पीछे से चंदन पांडेय के घर तक मिट्टी, टुकड़े और कचरे की भराई का कार्य शीघ्र शुरू किया जाएगा.










- त्योहारों के मद्देनज़र सीसीटीवी कैमरे लगाने की चर्चा
- स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत वॉल पेंटिंग कराने का निर्णय

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर पंचायत चौसा कार्यालय में मंगलवार को सशक्त स्थाई समिति की बैठक नगर पंचायत अध्यक्ष किरण देवी की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इस बैठक का संचालन कार्यपालक पदाधिकारी शुभम कुमार ने किया.

बैठक में मुख्य पार्षद किरण देवी ने आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए शहर की सुरक्षा को प्राथमिकता देने की बात कही. उन्होंने बताया कि जो सीसीटीवी कैमरे पहले से स्थापित किए गए थे, उनकी तत्काल मरम्मत कराई जाएगी, और आवश्यकतानुसार नए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे.

इसके साथ ही, किरण देवी ने "स्वच्छता ही सेवा" अभियान के अंतर्गत नगर पंचायत क्षेत्र में पेंटिंग कराने का भी निर्णय लिया. उन्होंने विशेष रूप से वार्ड संख्या 4 का जिक्र करते हुए कहा कि नगर पंचायत कार्यालय के पीछे से चंदन पांडेय के घर तक मिट्टी, टुकड़े और कचरे की भराई का कार्य शीघ्र शुरू किया जाएगा.

बैठक में नगर पंचायत चौसा के सशक्त स्थाई समिति के सदस्य श्रीमती ललिता देवी, श्री चंदन चौधरी, श्री आनंद कुमार रावत, सहायक लोक स्वच्छता पदाधिकारी मोहम्मद अरशद हैदर नक़वी और प्रभारी प्रधान सहायक श्री सत्य प्रकाश उपस्थित रहे.

नगर अध्यक्ष ने बताया कि यह बैठक नगर पंचायत चौसा के विकास और सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जिससे स्थानीय नागरिकों की समस्याओं को समझकर उन्हें समाधान प्रदान किया जाएगा.












Post a Comment

0 Comments