वीडियो : पति ने गर्भवती पत्नी पर किया हमला, गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर ..

मंगलवार की रात तकरीबन 11:00 बजे उसने घर का दरवाजा बंद कर पत्नी पर ताबड़तोड़ कैची तथा पिलास आदि से वार कर दिया, जिससे कि वह बुरी तरह जख्मी हो गई. शोर-शराबा सुनकर जब घर वाले जागे तो उन्होंने दरवाजा तोड़कर महिला को बाहर निकाला और फिर स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX









- गंभीर हालत में सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर
- मृतका के शरीर पर घाव के दर्जनों निशान, लगे हैं 70 से ज्यादा टांके

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव में एक गर्भवती महिला को उसके पति के द्वारा निर्ममता पूर्वक पेचकस, चाकू और पिलास आदि के वार से बुरी तरह घायल कर दिया गया है. महिला 9 माह की गर्भवती है और उसके शरीर पर कई जगहों पर गहरे जख्म के निशान हो गए हैं. बुरी तरह घायल होने की वजह से उसकी हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है. उधर मामले में महिला के बहन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला के पति रवि चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. पति बेरोजगार है माना जा रहा है कि इसी अवसाद में उसने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया. 

मामले में महिला की बहन रेखा देवी ने बताया कि उनकी बहन बड़का राजपुर निवासी जवाहर चौधरी की पुत्री प्रीति की शादी पिछला ही साल पांडेय पट्टी निवासी राज नारायण चौधरी के पुत्र रवि चौधरी से हुई थी. शादी के बाद से पति रवि चौधरी के साथ-साथ उनके चाचा जगनारायण चौधरी आदि उन्हें दहेज के लिए परेशान करते थे. प्रीति जब गर्भवती हुई तो कुछ दिन ससुराल में रहने के बाद वह सिमरी थाना क्षेत्र के नगरपुरा गांव स्थित अपनी मौसी के यहां चली गई थी. जहां से मंगलवार को उसका पति उसे वापस लेकर चलाया मंगलवार की रात तकरीबन 11:00 बजे उसने घर का दरवाजा बंद कर पत्नी पर ताबड़तोड़ कैची तथा पिलास आदि से वार कर दिया, जिससे कि वह बुरी तरह जख्मी हो गई. शोर-शराबा सुनकर जब घर वाले जागे तो उन्होंने दरवाजा तोड़कर महिला को बाहर निकाला और फिर स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

पांडेय पट्टी निवासी और स्थानीय वार्ड पार्षद दिलीप कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें रात तकरीबन 11:00 हुई जब शोर-शराबा हुआ तो वह पहुंचे और देखा कि आरोपी ने महिला को चाकू, पेचकश कैंची पिलास आदि से मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया है. गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया. चिकित्सक उसकी स्थिति गंभीर बता रहे हैं और उनका यह कहना है कि उसका बचना अब मुश्किल लग रहा है.

घर वाले नहीं कर रहे हैं मदद, चंदा मांग कर होगा इलाज :

वार्ड पार्षद दिलीप कुमार ने बताया कि महिला के ससुराल वाले अब आर्थिक मदद भी नहीं कर रहे हैं. घटना के बाद से ही वह फरार हैं. ऐसे में महिला का इलाज करने के लिए चंदा काटा जा रहा है. फिलहाल महिला को पीएमसीएच भेज दिया गया है कुछ पैसे इकट्ठा करने के बाद वहां पहुंचकर महिला को आर्थिक मदद की जाएगी.


कहते हैं चिकित्सक :

महिला के शरीर पर धारधार हथियार के वार के कई निशान हैं जिससे कि उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. महिला 9 माह की गर्भवती है. घर वालों ने बताया कि पति ने चाकू पेचकस आदि से मार कर उसे जख्मी कर दिया है. गर्भ में पल रहे शिशु की जान पर भी खतरा बना हुआ है. फिलहाल उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया जा रहा है.

डॉ सरस्वतीचंद्र मिश्र
चिकित्सा पदाधिकारी, 
सदर अस्पताल बक्सर

कहती है पुलिस :

घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. मामले में जो अन्य अभियुक्त बनाए गए हैं उनकी भी गिरफ्तारी होगी.

अरविंद कुमार
थानाध्यक्ष

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments