नशे का केन्द्र बन चुके शांतिनगर से हेरोइन की खेप के साथ तीन गिरफ्तार ..

हेरोइन के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया. उनके पास से इलेक्ट्रॉनिक तराजू, मोबाइल और अन्य सामग्री भी बरामद की गई है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- हेरोइन की 82 पुड़ियों के साथ तीन युवक गिरफ्तार
- इलेक्ट्रॉनिक तराजू, मोबाइल और अन्य सामग्री भी बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नशे का केन्द्र बन चुके नगर के शांतिनगर मोहल्ले में नगर थाने की पुलिस ने छापेमारी कर 82 पुड़िया हेरोइन के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया. उनके पास से इलेक्ट्रॉनिक तराजू, मोबाइल और अन्य सामग्री भी बरामद की गई है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि शांतिनगर मोहल्ले में रीता देवी के घर कुछ युवक हेरोइन की पुड़िया बना रहे हैं. सूचना मिलने पर टाउन थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा, सदर सीओ, एसआई दिलीप यादव और पुलिस बल के जवानों ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की. इस दौरान विश्वकर्मा वर्मा, आशुतोष राज और राजा पासवान को हेरोइन की पुड़िया बनाते हुए गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार युवकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने रीता देवी के पति मुन्ना राम से 30 हजार रुपये में हेरोइन खरीदी थी और उसे छोटे-छोटे पुड़ियों में बांटकर बेच रहे थे. हालांकि, मुन्ना राम और उसकी पत्नी रीता देवी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

नशे का केंद्र बन चुका शांतिनगर, पुलिस को नहीं पता :

नगर के आम व खास सभी को ज्ञात है कि शांतिनगर नशे के कारोबार का गढ़ बन चुका है, जहां शराब समेत सभी प्रकार के नशीले पदार्थ बेचे जा रहे हैं. हालांकि यह भी आश्चर्य की बात है कि पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है.









Post a Comment

0 Comments