साबित खिदमत अस्पताल के निःशुल्क स्वास्थ्य जांच कैंप में डेढ़ सौ मरीजों को मिला लाभ ..

बताया कि यह कैंप अस्पताल द्वारा हर तीसरे पखवाड़े में आयोजित किया जाता है, जिसमें सभी मरीजों को निःशुल्क सेवाएं प्रदान की जाती हैं. साबित खिदमत अस्पताल इस प्रकार के आयोजनों के माध्यम से समाज के जरूरतमंद लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- यूरिक एसिड, बोन डेंसिटी, बीएमआई आदि की हुई जांच
- नियमित आयोजन से समाज के जरूरतमंदों को मिल रहा लाभ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साबित खिदमत अस्पताल में शुक्रवार को एक मुफ्त जांच कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें यूरिक एसिड, बोन डेंसिटी, बीएमआई आदि की जांच निःशुल्क की गईं. इस मेगा शिविर में लगभग डेढ़ सौ मरीजों का मुफ्त इलाज और जांच की गई.

कैंप में प्रमुख चिकित्सक डॉ. दिलशाद आलम, डॉ. मनीष कुमार, डॉ. उज्जवल, और डॉ. झा सहित अन्य डॉक्टरों ने मरीजों की सेवा की. इस अवसर पर अरुण कुमार उपाध्याय, इम्तियाज अंसारी, नासिर अंसारी, नसीम अंसारी, और रुखसाना सहित अन्य व्यक्तियों ने भी मुफ्त जांच कराई. मरीजों में अंजलि, सोनम, मनीष कुमार, अंकित, श्री राम, ललित, अशोक, कांतिका, देवंती, लालमोनी, पुष्पा, संगीता, संतरा देवी, कुंती देवी, और यासमीन शामिल थे. 

डॉ दिलशाद ने बताया कि यह कैंप अस्पताल द्वारा हर तीसरे पखवाड़े में आयोजित किया जाता है, जिसमें सभी मरीजों को निःशुल्क सेवाएं प्रदान की जाती हैं. साबित खिदमत अस्पताल इस प्रकार के आयोजनों के माध्यम से समाज के जरूरतमंद लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है.

पिछले पखवाड़े में अस्पताल द्वारा गोल्डन कार्ड वितरण का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया, जिससे समाज के पिछड़े वर्ग के लोगों को विशेष लाभ मिल रहा है. इस प्रकार के कार्यक्रम न केवल मरीजों को स्वस्थ रखने में मदद कर रहे हैं, बल्कि उन्हें स्वास्थ्य सेवाओं की सुलभता भी प्रदान कर रहे हैं.









Post a Comment

0 Comments