पुलिस वर्दीधारियों ने रेल यात्रियों को ट्रेन से बाहर फेंका ..

घायल युवकों ने किसी तरह डायल-112 को सूचना दी. सूचना मिलते ही डायल - 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलते ही घायल युवकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. 

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप हुई वारदात
- प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही अपराधियों की तलाश में तलाश जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दानापुर -डीडीयू रेलखंड पर बक्सर रेलवे स्टेशन के निकट ट्रेन में पुलिस की वर्दी में सवार अपराधियों ने यात्रियों के साथ लूटपाट की कोशिश की साथ ही इसका विरोध करने पर दो यात्रियों को ट्रेन से नीचे फेंक दिया. इस घटना की सूचना पर पहुंची डायल-112 की टीम ने घायल युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही राजकीय रेल पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंची और मामले में यात्रियों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरु कर दी.

मामले में घायलों से मिली जानकारी के अनुसार पटना के अथमलगोला प्रखंड के मसौढ़ी गांव निवासी लवकुश प्रसाद के पुत्र चंदन कुमार और सुल्तानपुर के शंभु के पुत्र अभिषेक दिल्ली में  निजी कंपनी में नौकरी करते हैं और पटना से स्पेशल ट्रेन से जा रहे थे. जैसे ही ट्रेन आरा से निकली, पुलिस की वर्दी में दो अपराधियों ने यात्रियों के साथ लूटपाट और मारपीट शुरु कर दी. उन्होंने चंदन और अभिषेक को पीटकर पैसे, मोबाइल और अन्य सामान छीन लिए और फिर बक्सर रेलवे स्टेशन के पास उन्हें ट्रेन से धक्का दे दिया. घायल युवकों ने किसी तरह डायल-112 को सूचना दी. सूचना मिलते ही डायल - 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलते ही घायल युवकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. 
 
कहते हैं अधिकारी :
इस मामले में घायल युवकों के बयान के आधार पर प्राथमिक की दर्ज करते हुए अपराधियों को चिह्नित करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहे हैं.
बिजेंद्र कुमार
थानाध्यक्ष, राजकीय रेल पुलिस, बक्सर









Post a Comment

0 Comments