सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए मुहल्लेवासियों ने उठाई आवाज ..

कहना है कि सोमेश्वर स्थान स्थित पानी टंकी के पास सड़क किनारे की सरकारी परती जमीन पर राजकुमार चौधरी नामक व्यक्ति जबरन कब्जा करके बाउंड्री का निर्माण कर रहा है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए, स्थानीय निवासियों ने अनुमंडलाधिकारी और नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को आवेदन सौंपा है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- सरकारी जमीन पर अतिक्रमण के खिलाफ सैकड़ों लोगों ने अनुमंडलाधिकारी को सौंपा आवेदन
- सोमेश्वर स्थान के वार्ड संख्या एक में अतिक्रमण का मामला गंभीर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण का प्रचलन बढ़ता जा रहा है. कई इलाकों में अतिक्रमणकारियों धीरे-धीरे करते हुए बड़े सरकारी भूखंड पर काबिल हो जा रहे हैं जिससे की आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है ऐसे ही एक मामले में सोमेश्वर स्थान वार्ड संख्या 1 के सैकड़ों स्थानीय निवासियों ने अनुमंडलाधिकारी से एक ऐसी सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने की मांग की है, जिस पर अतिक्रमणकर्ता द्वारा तेजी से निर्माण किया जा रहा है.

मुहल्लेवासियों का कहना है कि सोमेश्वर स्थान स्थित पानी टंकी के पास सड़क किनारे की सरकारी परती जमीन पर राजकुमार चौधरी नामक व्यक्ति जबरन कब्जा करके बाउंड्री का निर्माण कर रहा है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए, स्थानीय निवासियों ने अनुमंडलाधिकारी और नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को आवेदन सौंपा है.

आवेदन पर हस्ताक्षर करने वाले प्रमुख व्यक्तियों में जितेन्द्र दूबे, अश्वनी चौबे, सत्यम कुमार, अरविंद चौबे, अखिलेश मंडल, लाल साहब सिंह, अक्षयवर चौबे, गोविंद पाठक, धनजी सिंह, मुन्ना यादव, आकाश दीप राय, आशा देवी, शैलेंद्र कुमार, धर्मेंद्र कुमार सिंह और किशोर कुमार राय शामिल हैं.

मुहल्लेवासियों ने मांग की है कि प्रशासन जल्द से जल्द इस अतिक्रमण को हटाकर सरकारी जमीन को मुक्त कराए. इस आवेदन पर प्रशासन की ओर से कार्रवाई की उम्मीद की जा रही है, ताकि सरकारी जमीन पर अवैध कब्जों को रोका जा सके और भविष्य में ऐसे मामलों से निपटा जा सके.









Post a Comment

0 Comments