रक्षा सूत्र और तिलक लगाने के लिए पीटे गए बच्चे के परिवार के साथ खड़ा हुआ विद्यार्थी परिषद ..

विद्यार्थी परिषद (अभाविप) का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित छात्र और उसके परिवार से मिला. अभाविप ने जिला प्रशासन से आरोपी शिक्षक और स्कूल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. संगठन ने परिवार को न्याय दिलाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ने का आश्वासन भी दिया है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- तिलक और रक्षासूत्र के मुद्दे पर शिक्षक की पिटाई का मामला
- अभाविप ने जिला प्रशासन से की कड़ी कार्रवाई की मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के चुरामनपुर के कार्मेल स्कूल में कक्षा 5 के एक छात्र को तिलक लगाने और रक्षासूत्र बांधने पर शिक्षक द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित छात्र और उसके परिवार से मिला. अभाविप ने जिला प्रशासन से आरोपी शिक्षक और स्कूल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. संगठन ने परिवार को न्याय दिलाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ने का आश्वासन भी दिया है.

बीते दिनों कार्मेल स्कूल चुरामनपुर में कक्षा 5 के एक छात्र को तिलक लगाने और रक्षासूत्र बांधने पर उसके शिक्षक ने पीट दिया था. इस मामले को लेकर स्थानीय स्तर पर रोष उत्पन्न हुआ, और विद्यार्थी परिषद ने इस घटना को गंभीरता से लिया.

विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक, अविनाश पाण्डेय, ने कहा कि तिलक लगाना, शिखा रखना, और रक्षासूत्र बांधना हिंदू धर्म के मौलिक अधिकार हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि शिक्षक ने हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.

अभाविप ने जिला प्रशासन से मांग की है कि आरोपी शिक्षक और विद्यालय के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की जाए. साथ ही, आरोपी शिक्षक से हिंदू समाज से लिखित रूप से माफी मांगने की भी मांग की गई है.









Post a Comment

0 Comments