वीडियो : अब 30 हज़ार रुपये में ई-बाइक, 10 हज़ार के डाउन पेमेंट पर उपलब्ध ..

महज 35 हज़ार रुपये की कीमत में इलेक्ट्रिक बाइक उपलब्ध होगी, जिसे एक बार चार्ज करने के बाद 50 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा. इसके साथ ही मात्र 10 हज़ार रुपये का डाउन पेमेंट देकर इसे फाइनेंस भी किया जा सकता है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX






  • -सदर विधायक मुन्ना तिवारी ने किया उद्घाटन, ग्रामीणों के लिए सस्ती और पर्यावरण अनुकूल बाइक का विकल्प
  • बिना हेलमेट, लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की बाध्यता के बिना, 10 हज़ार रुपये डाउन पेमेंट पर फाइनेंस सुविधा उपलब्ध
  • बक्सर में इलेक्ट्रिक बाइक एजेंसी का उद्घाटन, सस्ती और सुलभ परिवहन का नया विकल्प

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के नया बाजार मठिया मोहल्ला में रॉयल इंटरप्राइजेज नामक इलेक्ट्रिक बाइक एजेंसी का उद्घाटन बड़े धूमधाम से किया गया. यहां याकूजा कंपनी की ई-बाइक लोगों को मिल सकेगी. इस एजेंसी का उद्घाटन सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने किया. एजेंसी का उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण के साथ-साथ सस्ती परिवहन सुविधा प्रदान करना है, जो लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगी. संचालक मोहम्मद महताब खान का कहना है कि यह एजेंसी खासतौर से ग्रामीण और निम्न आय वर्ग के लोगों को ध्यान में रखते हुए शुरू की गई है। यहां पर लोगों को महज 35 हज़ार रुपये की कीमत में इलेक्ट्रिक बाइक उपलब्ध होगी, जिसे एक बार चार्ज करने के बाद 50 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा. इसके साथ ही मात्र 10 हज़ार रुपये का डाउन पेमेंट देकर इसे फाइनेंस भी किया जा सकता है.

लाइसेंस और हेलमेट की बाध्यता नहीं :

यह इलेक्ट्रिक बाइक कई सुविधाओं के साथ उपलब्ध है, जिसमें खास बात यह है कि इसे बिना लाइसेंस, रजिस्ट्रेशन और हेलमेट के भी चलाया जा सकता है. ट्रैफिक पुलिस की ओर से किसी तरह का चालान काटने का खतरा नहीं होगा, क्योंकि कंपनी ने परिवहन विभाग के साथ करार किया हुआ है. बाइक का वजन काफी हल्का है, जिससे इसे बच्चे और बुजुर्ग भी इसे साइकल की तरह आसानी से चला सकेंगे. यह एजेंसी ग्रामीण क्षेत्र के निम्न आय वर्ग के लोगों के लिए सस्ते और टिकाऊ परिवहन का एक बेहतरीन विकल्प पेश कर रही है. संचालक का कहना है कि जल्द ही नया भोजपुर में भी एजेंसी की दूसरी शाखा खोली जाएगी.

कम कीमत में बेहतर माइलेज :

संचालक महताब खान ने बताया कि एजेंसी में तीन प्रकार की इलेक्ट्रिक बाइक्स उपलब्ध हैं. पहली बाइक 35 हजार रुपये की कीमत में उपलब्ध है, जो एक बार चार्ज होने पर 45 किलोमीटर तक का माइलेज देती है. दूसरी बाइक 42 हज़ार रुपये की है, जिसमें पांच बैटरियां लगी हैं और यह 50 किलोमीटर तक चल सकती है. तीसरी बाइक 46 हज़ार रुपये की है, जिसमें छह बैटरियां लगी हैं और यह 55 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है.

ग्रामीण छात्रों और बुजुर्गों के लिए फायदेमंद :

संचालक ने यह भी बताया कि यह बाइक खासतौर से छात्रों और बुजुर्गों के लिए लाभकारी साबित होगी. कॉलेज जाने वाले छात्र और स्कूल के बच्चे जो रोजाना बसों का इस्तेमाल करते हैं, वे इस बाइक से यात्रा करके हर महीने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. इसके अलावा, बुजुर्ग जो लंबे समय से सार्वजनिक परिवहन पर निर्भर थे, उन्हें अब एक सस्ता और सुविधाजनक विकल्प मिल गया है. महज दो साल के अंदर ही इस बाइक की कीमत वसूल हो जाएगी, और यह पूरी तरह से फ्री हो जाएगी. ग्राहकों की सहायता के लिए मोबाइल नंबर 9534861030 भी जारी किया गया है.



उद्घाटन में मौजूद रहे गणमान्य व्यक्ति :

उद्घाटन समारोह में सदर विधायक मुन्ना तिवारी के अलावा डुमरांव विधायक अजीत कुमार सिंह, बक्सर नगर परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि निमतुल्लाह फरीदी, कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ. मनोज पांडेय, रेड क्रॉस के सचिव डॉ. श्रवण कुमार तिवारी, डुमरांव राज परिवार की महारानी, डुमरांव नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि सुमित गुप्ता समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.

इस नई इलेक्ट्रिक ई-बाइक एजेंसी के उद्घाटन के साथ, बक्सर के लोग अब सस्ती, सुविधाजनक और पर्यावरण अनुकूल परिवहन का लाभ उठा सकेंगे. यह कदम न केवल पर्यावरण संरक्षण में सहायक होगा बल्कि ग्रामीण क्षेत्र के निवासियों के लिए आर्थिक रूप से भी लाभकारी सिद्ध होगा.


वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments