बीते 36 घंटे में अलग-अलग ट्रेनों से कट कर महिला-पुरुष समेत तीन की मौत, जांच जारी

बीते 36 घंटों में बक्सर-आरा के बीच ट्रेन की चपेट में आकर मौत की तीसरी घटना है. सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटनाओं में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और दो मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है.







                                                                   





- टुड़ीगंज और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के बीच मिला पुरुष का शव
- डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास श्रमजीवी एक्सप्रेस से कट गई महिला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डीडीयू-दानापुर रेल खंड के बक्सर और आरा रेलवे स्टेशनों के बीच बीते 36 घंटे में तीन अलग-अलग घटनाओं में ट्रेन की चपेट में आकर एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई है. पहली घटना टुड़ीगंज और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के बीच हुई, जहां 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई. दूसरी घटना बुधवार की सुबह डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास हुई, जहां 35 वर्षीय महिला श्रमजीवी एक्सप्रेस की चपेट में आ गई. सोमवार की रात भी बरुना रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति ट्रेन से कट गया था, जिसकी पहचान बक्सर नगर के बारी टोला निवासी प्रेम शंकर वर्मा (46) के रूप में हुई है. इन घटनाओं को पुलिस प्राकृतिक मौत मान रही है, लेकिन आत्महत्या के बिंदु पर भी जांच जारी है.

आरपीएफ निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि टुड़ीगंज और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के बीच किलोमीटर 656/6 पर 55 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा हुआ पाया गया था. बुधवार दोपहर तक उनकी पहचान नहीं हो पाई थी.

जीआरपी थानाध्यक्ष विजेंद्र कुमार ने बताया कि डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग के समीप बुधवार सुबह श्रमजीवी एक्सप्रेस की चपेट में आकर 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई है. उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पहचान की कोशिश की जा रही है.

यह बीते 36 घंटों में बक्सर-आरा के बीच ट्रेन की चपेट में आकर मौत की तीसरी घटना है. सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटनाओं में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और दो मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments