वीडियो : डुमरांव पुलिस ने शराब से भरा कंटेनर पकड़ा, 5,319 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद ..

5,319 लीटर (599 पेटी) अंग्रेजी शराब बरामद की. यह शराब पंजाब से मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही थी. इसकी अनुमानित कीमत तकरीबन 50 लाख रुपये बताई जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.








 


- गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई, शराब तस्करी की योजना नाकाम
- ट्रक चालक गिरफ्तार, आपराधिक इतिहास की हो रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया. पुलिस ने निमेज पुल पर एक कंटेनर को रोका और तलाशी में 5,319 लीटर (599 पेटी) अंग्रेजी शराब बरामद की. यह शराब पंजाब से मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही थी. इसकी अनुमानित कीमत तकरीबन 50 लाख रुपये बताई जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने जानकारी दी कि एसपी के निर्देश पर एक विशेष टीम बनाई गई थी. टीम में ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष और अन्य अधिकारी शामिल थे. सूचना मिलने पर निमेज पुल पर ट्रक को रोका गया, जिसमें अलग-अलग वैरायटी की अंग्रेजी शराब बरामद की गई. पुलिस ने बताया कि इस तस्करी को रोकने के लिए खुफिया तंत्र को मजबूत किया गया है.

पुलिस के अनुसार, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश से आने वाली अवैध शराब की खेप पर लगातार निगरानी रखी जा रही है और समय-समय पर कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में ट्रक चालक मुजीबुर रहमान को गिरफ्तार किया गया है. उसके आपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है ताकि इस तस्करी के पीछे के नेटवर्क का पता लगाया जा सके.

एसडीपीओ ने कहा कि इस सफल कार्रवाई के लिए पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा. टीम में पीएसआई धीरज कुमार और इंद्रजीत कुमार शामिल थे, जिनकी प्रशंसा करते हुए उन्हें पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जाएगी. पुलिस की यह कार्रवाई अवैध शराब के कारोबार पर लगाम लगाने की दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम है.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments