वीडियो : कजरिया गांव फ्लावर मिल चोरी : पुलिस ने चार चोरों को किया गिरफ्तार ..

कजरिया गांव के एक फ्लावर मिल से चोरी के मामले में पुलिस ने चार चोरों को पकड़ा है, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस ने चोरी किए गए कई इलेक्ट्रॉनिक सामान भी बरामद किए हैं.









- राजपुर थाना क्षेत्र में डेढ़ लाख की चोरी का खुलासा, एक नाबालिग सहित चार गिरफ्तार
- कठजा गांव से चोरी के सामान बरामद, फरार आरोपियों की तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र में हाल ही में हुई फ्लावर मिल से चोरी की घटना में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. कजरिया गांव के एक फ्लावर मिल से चोरी के मामले में पुलिस ने चार चोरों को पकड़ा है, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस ने चोरी किए गए कई इलेक्ट्रॉनिक सामान भी बरामद किए हैं.

सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि कजरिया गांव के विजय पांडेय, जो फ्लावर मिल का संचालन करते हैं, के मिल से गेंहू, आटा, तीन स्टैंड फैन, महिंद्रा बैटरी और टूल बॉक्स समेत लगभग डेढ़ लाख रुपये मूल्य की संपत्ति चोरी हो गई थी. इस मामले में राजपुर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी, जिसने कठजा गांव में छापेमारी कर तीन स्टैंड फैन, बैटरी, लाउडस्पीकर और एक टेंपो बरामद किया.

पुलिस ने छापेमारी के दौरान टमाटर मुसहर, गंगेश्वर उर्फ ध्रुव राम, उमेश राम को गिरफ्तार किया है और एक नाबालिग को निरुद्ध किया है. हालांकि, इस घटना में सम्मिलित सोनू मुसहर और दीपक मुसहर फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments