नवरात्रि पूजा महोत्सव में महाअष्टमी फलाहार कार्यक्रम का आयोजन ..

कार्यक्रम में न केवल व्रतधारी भक्तों के लिए फलाहार की विशेष व्यवस्था की गई, बल्कि माता की संगीतमय आराधना भी की जाएगी. इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश नेता, जिले के प्रमुख नेताओं और शाहाबाद क्षेत्र के विभिन्न कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में संत-महात्मा भी उपस्थित रहेंगे.









- भाजपा नेता अमित पांडेय ने की माता की आराधना में विशेष व्यवस्था
- बक्सर विधायक पर राजनीतिक दिखावे का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नवरात्रि पूजा महोत्सव के महाअष्टमी के अवसर पर भाजपा के युवाओं में लोकप्रिय नेता अमित पांडेय द्वारा एक भव्य फलाहार का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में न केवल व्रतधारी भक्तों के लिए फलाहार की विशेष व्यवस्था की गई, बल्कि माता की संगीतमय आराधना भी की जाएगी. इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश नेता, जिले के प्रमुख नेताओं और शाहाबाद क्षेत्र के विभिन्न कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में संत-महात्मा भी उपस्थित रहेंगे.

अमित पांडेय ने जानकारी दी कि यह पहली बार है जब नवरात्रि पूजा महोत्सव के दौरान इस तरह के फलाहार समारोह का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा और एनडीए गठबंधन के तहत ही इस तरह के धार्मिक आयोजनों की चिंता की जा सकती है. उनका मानना है कि ऐसे आयोजनों से समाज में सांस्कृतिक और धार्मिक एकता को बढ़ावा मिलता है.

इसके साथ ही पांडेय ने बक्सर के विधायक मुन्ना तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह केवल दिखावे की राजनीति करते हैं और हिन्दू पर्वों से उनका कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि विधायक जी सिर्फ टोपी पहनकर इफ्तार पार्टियों में भाग लेते हैं और सनातन धर्म के पर्वों के प्रति कभी भी गंभीर नहीं रहे. पिछले 10 साल में उन्होंने सनातनी समाज के लिए कोई महत्वपूर्ण कदम नहीं उठाया.




Post a Comment

0 Comments