भीम आर्मी ने किया थाने का घेराव, छेड़खानी के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग ..

पुलिस की निष्क्रियता को लेकर भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के सदस्यों ने सिकरौल थाना का घेराव किया और धरना प्रदर्शन किया. मामले में पोक्सो समेत गंभीर धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर प्रदर्शनकारियों ने नाराजगी जताई.










- पुलिस ने दिया आश्वासन - जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा आरोपी
- डुमरांव एसडीपीओ ने कहा गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 सितंबर 2024 को एक नाबालिग के साथ हुई छेड़खानी के मामले में पुलिस की निष्क्रियता को लेकर भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के सदस्यों ने सिकरौल थाना का घेराव किया और धरना प्रदर्शन किया. मामले में पोक्सो समेत गंभीर धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर प्रदर्शनकारियों ने नाराजगी जताई.


भीम आर्मी के नेता शशि भास्कर के नेतृत्व में हुए इस प्रदर्शन में पुलिस की लापरवाही पर सवाल उठाए गए. उन्होंने कहा कि इतने गंभीर मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, यह पुलिस की कर्तव्य के प्रति लापरवाही को दर्शाता है. शांति पूर्ण प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने थानाध्यक्ष से मुलाकात की, जिसके बाद आश्वासन मिला कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कहते हैं अधिकारी :
पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है उसके चिन्हित ठिकानों पर उसकी तलाश की जा रही है. यह भी जानकारी जुटाई जा रही है कि वह कहां छुपा हो सकता है. उम्मीद है कि जल्द ही वह गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, डुमरांव

इस धरना प्रदर्शन में भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के कई नेता और पदाधिकारी शामिल थे, जिनमें जिलाध्यक्ष सुरेश आजाद, जिला उपाध्यक्ष पप्पूकांत निराला, मीडिया प्रभारी निशांत बौद्ध, और प्रखंड अध्यक्ष समर कुमार शामिल रहे. सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया.




Post a Comment

0 Comments