दुर्गा पूजा पर ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर धमाकेदार ऑफर, पाएं भारी छूट और आकर्षक उपहार

इस खास मौके पर ग्राहक 5000/- रुपये तक के एक्सेसरीज़, बैकसीट और हेलमेट बिल्कुल मुफ्त पा सकते हैं. इसके अलावा, बिहार सरकार द्वारा 10,000/- रुपये की सब्सिडी भी उपलब्ध है, जो ग्राहकों के लिए और भी फायदेमंद साबित हो रही है.











- त्योहारी सीजन में 12,000/- रुपये तक की छूट और 10,000/- रुपये की सब्सिडी
- स्क्रैच कार्ड से जीतें सोने-चांदी का सिक्का और अन्य आकर्षक इनाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दुर्गा पूजा और दशहरा के शुभ अवसर पर 'श्याम ट्रेडर्स' ओकाया इलेक्ट्रिक व्हीकल शो रूम लेकर आया है शानदार ऑफर. भारत की अग्रणी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओकाया के हर इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर ग्राहकों को मिल रही है भारी छूट और अनेक आकर्षक उपहार. त्योहार के इस खास मौके पर ग्राहक 5000/- रुपये तक के एक्सेसरीज़, बैकपैक और हेलमेट बिल्कुल मुफ्त पा सकते हैं. इसके अलावा, बिहार सरकार द्वारा 10,000/- रुपये की सब्सिडी भी उपलब्ध है, जो ग्राहकों के लिए और भी फायदेमंद साबित हो रही है.

ग्राहकों के लिए सबसे खास बात यह है कि स्क्रैच कार्ड के ज़रिए वे सोने-चांदी का सिक्का, लैपटॉप, एलईडी टीवी, मोबाइल, माइक्रोवेव और भी कई बेशकीमती इनाम जीत सकते हैं. यह ऑफर ओकाया के हर स्कूटर की खरीद पर लागू है, जो इस त्योहारी मौसम को और भी खास बना रहा है.

विशेष छूट और आसान किस्तें : 

श्याम ट्रेडर्स इस त्योहारी सीजन पर अपने ग्राहकों को ओकाया गाड़ी की खरीद पर 12,000/- रुपये तक की विशेष छूट का लाभ दे रहा है. साथ ही, मात्र 10,000/- रुपये के न्यूनतम डाउनपेमेंट के साथ ग्राहक आसानी से मासिक किस्तों में स्कूटर खरीद सकते हैं और तुरंत अपने घर ले जा सकते हैं. 60 किलोमीटर से 170 किलोमीटर तक के माइलेज वाले यह स्कूटर, 4.4 किलोवाट तक की 2 बैटरी सेट के साथ आते हैं, जिनकी बैटरी लाइफ 10 वर्षों तक रहती है.

जानकारी देते हुए संचालक सौरभ बजाज ने बताया कि कंपनी का ऑथोराइज्ड सर्विस सेंटर भी ग्राहकों की सुविधा के लिए उपलब्ध है, जिससे उन्हें किसी भी प्रकार की तकनीकी सहायता मिल सके. कंपनी के स्कूटर विभिन्न मॉडल, रंग और डिज़ाइन में उपलब्ध हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 55,000/- रुपये है और इसमें 8,000/- रुपये की छूट भी शामिल है.

मजबूत और टिकाऊ स्कूटर : 

बैटरी कंपनी के स्कूटर मेटल बॉडी में भी उपलब्ध हैं, जो मजबूती का प्रतीक हैं और ग्राहकों को विश्वास दिलाते हैं कि यह प्रोडक्ट लंबे समय तक चलेगा. इन स्कूटरों में 140 किलोमीटर तक का माइलेज भी मिलता है, जिससे लंबी दूरी के लिए भी यह एक बेहतरीन विकल्प बनते हैं। पांच बैट्री ली स्कूटर 24 से 30 महीनों तक चलती है और 70-80 किलोमीटर तक की टॉप रेंज प्रदान करती है, जो ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार बिल्कुल उपयुक्त है.

संतोषजनक सेवा का भरोसा :

पिछले 5 वर्षों से श्याम ट्रेडर्स ने ग्राहकों को सर्विस और स्पेयर पार्ट्स की सुविधा के साथ संतोषजनक सेवा दी है. भविष्य में भी कंपनी अपने ग्राहकों को और भी बेहतर सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है. यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है, इसलिए ग्राहक जल्द से जल्द इस मौके का फायदा उठाएं.

अधिक जानकारी के लिए और अपनी पसंदीदा इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करने के लिए आज ही संपर्क करें: मो0 नं0 7282840104







Post a Comment

0 Comments