अंतरजिला चोर गैंग का हुआ उद्भेदन ..

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने स्वीकार किया कि ये मोबाइल फोन और पावर बैंक उन्होंने विभिन्न ट्रेनों में यात्रा कर रहे यात्रियों से चुराए थे. मोबाइल का पैटर्न या लॉक खोलने में असफल रहे युवकों की स्थिति ने पुलिस के संदेह को और बढ़ा दिया.











- रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध अवस्था में तीन युवक गिरफ्तार
- चोरी के चार मोबाइल फोन व एक पॉवर बैंक हुए बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त टीम ने गुरुवार की सुबह बक्सर रेलवे स्टेशन पर चलाए जा रहे 'ऑपरेशन यात्री सुरक्षा' के तहत प्लेटफार्म संख्या 02-03 पर तीन संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया। टीम ने गश्त के दौरान उन्हें एस्केलेटर के नीचे संदिग्ध अवस्था में देखा, जहां पूछताछ के दौरान उनके पास स्टेशन आने का कोई ठोस कारण नहीं पाया गया.

आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने तलाशी ली, जिसमें युवकों के पास से चार मोबाइल फोन और एक पावर बैंक बरामद हुआ. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने स्वीकार किया कि ये मोबाइल फोन और पावर बैंक उन्होंने विभिन्न ट्रेनों में यात्रा कर रहे यात्रियों से चुराए थे. मोबाइल का पैटर्न या लॉक खोलने में असफल रहे युवकों की स्थिति ने पुलिस के संदेह को और बढ़ा दिया.

गिरफ्तार किए गए युवकों ने अपनी पहचान दीपक कुमार (अम्या), दीपक कुमार (कुवरदह), और विकास कुमार सिंह (कुवरदह), सभी थाना बिहिया, जिला भोजपुर के निवासी के रूप में बताई है. आरपीएफ के निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उन्हें आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी के हवाले कर दिया है.

इस पूरी कार्रवाई में आरपीएफ के उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल, सहायक उप निरीक्षक योगेंद्र सिंह, आरक्षी संजीत कुमार सिंह और जीआरपी के सिपाही जियाउल तथा होमगार्ड जवान मदन कुमार सिंह शामिल थे.







Post a Comment

0 Comments