किसान नेता अशोक तिवारी हत्या मामले में उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार हुआ एक आरोपी ..

बुधवार की रात संजय राय ने कथित तौर पर तिवारी को अपने सिकरौल आवास पर बुलाया था. रात के भोजन के बाद तिवारी रिंकू राय के साथ बाइक पर बनारपुर लौटने निकले थे, लेकिन अगली सुबह तिवारी का शव खेत में पड़ा मिला.











- सिकरौल के पास किसान नेता अशोक तिवारी की लाश मिली थी।
- पुत्र प्रिंस तिवारी के बयान पर चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के बनारपुर निवासी किसान नेता अशोक तिवारी की हत्या के मामले में राजपुर थाने में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. मृतक के पुत्र प्रिंस तिवारी के बयान पर सिकरौल पंचायत के पूर्व मुखिया संजय राय उर्फ गुड्डू राय समेत चार नामजद आरोपियों पर मामला दर्ज हुआ है. पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है. सूत्रों के अनुसार पुलिस के द्वारा एक आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. वह घटना के बाद वहां जाकर छिप गया था. हालांकि, पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि करने से फिलहाल परहेज़ किया है.

अशोक तिवारी का शव गुरुवार सुबह सिकरौल गांव के पास खेत में मिला था. बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम वह बनारपुर में हो रहे दुर्गा पूजा में शामिल थे और रात में अचानक लापता हो गए थे. पुलिस जांच में यह सामने आया है कि संजय राय और अशोक तिवारी दोनों चौसा थर्मल पावर प्लांट में बालू और ईंट सप्लाई का कार्य कर रहे थे. बुधवार की रात संजय राय ने कथित तौर पर तिवारी को अपने सिकरौल आवास पर बुलाया था. रात के भोजन के बाद तिवारी रिंकू राय के साथ बाइक पर बनारपुर लौटने निकले थे, लेकिन अगली सुबह तिवारी का शव खेत में पड़ा मिला.

राजपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मृतक के पुत्र द्वारा संजय राय उर्फ गुड्डू राय, रिंकू राय, सुनील राय और राजीव राय उर्फ डब्बू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले की जांच जारी है.







Post a Comment

0 Comments