कर्मनाशा नदी से युवक का शव बरामद

किसी निजी काम से यूपी के गहमर गया हुआ था. शनिवार को परिजनों को सूचना मिली कि उसका शव कर्मनाशा नदी से मिला है. पिता का मानना है कि वह रेलवे पुल से बिहार की ओर पैदल आ रहा था, इसी दौरान ट्रेन से बचने के प्रयास में नदी में गिर गया.

घर में गमगीन मृतक के स्वजन














- पुरुषोत्तम खरवार के रूप में हुई मृतक की पहचान  
- दुर्घटना मानी जा रही मौत की वजह

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा में कर्मनाशा नदी से एक 40 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया. युवक की पहचान नगर पंचायत के न्याययीपुर गांव के निवासी पुरुषोत्तम खरवार के रूप में की गई है. शव की बरामदगी के बाद पुलिस ने स्वजनों को सूचना दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक के पिता राजनारायण खरवार ने बताया कि उनके पांच बेटों में पुरुषोत्तम सबसे बड़ा था और वह ईंट भट्टे पर मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करता था. कुछ समय पहले भट्टे पर काम करते समय उसके पैर में चोट लग गई थी, जिसे वह आर्थिक तंगी के कारण ठीक नहीं करा पाया. इससे वह थोड़ा लंगड़ा कर चलता था.

पुरुषोत्तम 10 अक्टूबर को किसी निजी काम से यूपी के गहमर गया हुआ था. शनिवार को परिजनों को सूचना मिली कि उसका शव कर्मनाशा नदी से मिला है. पिता का मानना है कि वह रेलवे पुल से बिहार की ओर पैदल आ रहा था, इसी दौरान ट्रेन से बचने के प्रयास में नदी में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
प्रारंभिक जांच में अनुमान लगाया जा रहा है कि पुरुषोत्तम खरवार यूपी से रेलवे ट्रैक के रास्ते बिहार में प्रवेश करने के दौरान नदी में गिर गया होगा, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.  
अरविंद कुमार 
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना







Post a Comment

0 Comments