बक्सर के तस्कर उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद ..

भांवरकोल थाना क्षेत्र के वीरपुर तिराहे पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ट्रक को रोका, जिसमें 6 लाख रुपये मूल्य की 100 पेटी अंग्रेजी शराब मिली. इस ट्रक पर लगा नंबर भी फर्जी पाया गया.








  • -उत्तर प्रदेश की पुलिस ने बक्सर के आठ तस्करों को किया गिरफ्तार
  • 182 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ तीन लग्जरी वाहन जब्त


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में बक्सर से जुड़े आठ शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भांवरकोल और करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्रों में हुई दो अलग-अलग चेकिंग के दौरान, पुलिस ने 182 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है. भांवरकोल थाना क्षेत्र के वीरपुर तिराहे पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ट्रक को रोका, जिसमें 6 लाख रुपये मूल्य की 100 पेटी अंग्रेजी शराब मिली. इस ट्रक पर लगा नंबर भी फर्जी पाया गया.

इसी दिन करीमुद्दीनपुर थाने की पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए तीन लग्जरी वाहनों से 82 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की. मुखबिर से सूचना मिलने पर यह कार्रवाई की गई, जिसमें बक्सर जिले के कई तस्करों को गिरफ्तार किया गया. इन तस्करों में अमरनाथ राय, सद्दाम, आदित्य, मनीष कुमार, दुर्गेश यादव, समीर, सन्नी सिंह और जयकुमार सिंह शामिल हैं.

करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने मिलकर इन तस्करों को गिरफ्तार किया और इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इस कार्रवाई के बाद शराब तस्करी के बड़े गिरोह का पर्दाफाश हुआ है
बताया जा रहा है कि सन्नी सिंह जो कि बक्सर जिले के कांट ब्रह्मपुर का निवासी है. शराब तस्करी में काफी दिनों से सक्रिय था. 





Post a Comment

0 Comments