बक्सर के युवक की हैदराबाद में हत्या, दोस्तों पर लगा आरोप ..

हत्या का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने गांव के दो युवकों, लक्ष्मण यादव और अंकित यादव, पर आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.









- गांव के दो युवकों पर हत्या का आरोप, पुलिस ने शुरु की जांच
- आरोपितों ने फैक्ट्री में की थी वारदात, इलाज के दौरान युवक की मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तिलक राय के हाता ओपी क्षेत्र के बड़का राजपुर गांव के निवासी संतोष रावत ने अपने बेटे मिट्ठू रावत की हत्या का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने गांव के दो युवकों, लक्ष्मण यादव और अंकित यादव, पर आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

संतोष रावत ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके बेटे को लक्ष्मण और अंकित यादव हैदराबाद में एक निजी कंपनी में काम करने के बहाने ले गए थे. वहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद 25 सितंबर 2024 को फैक्ट्री में काम करते समय आरोपितों ने मिट्ठू के गुप्तांग में हाई प्रेशर एयर पाइप लगा दिया, जिससे उसका पेट फट गया. फैक्ट्री के अधिकारियों ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन 5 अक्टूबर को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस की कार्रवाई :

घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. संतोष रावत ने बताया कि आरोपितों के परिवार वाले उन्हें शिकायत दर्ज कराने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं. ओपी प्रभारी लाल बाबू सिंह ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है.




Post a Comment

0 Comments