स्मार्ट मीटर के खिलाफ कांग्रेस का जन जागरण अभियान ..

उन्होंने यह स्पष्ट किया कि जब तक यह स्मार्ट मीटर लगाना बंद नहीं होगा, विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. बक्सर जिले के कई प्रखंडों में स्मार्ट मीटर के खिलाफ जन जागरण अभियान तेजी से चलाया जा रहा है.








- स्मार्ट मीटर विरोधी आंदोलन में बिहार कांग्रेस की सक्रिय भागीदारी
- बक्सर में कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह का जोरदार स्वागत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह, शनिवार को बिहार सरकार की नीतियों के खिलाफ जन जागरण अभियान के तहत भभुआ जा रहे थे. इस अभियान का उद्देश्य राज्य में जबरदस्ती लगाए जा रहे स्मार्ट मीटर का विरोध करना है. इसी क्रम में बक्सर में कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ. मनोज पांडेय और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने डॉ. सिंह का फूल-मालाओं और बैंड-बाजे के साथ स्वागत किया. 

डॉ. मनोज पांडेय ने अपने बयान में कहा कि बक्सर में भी स्मार्ट मीटर का व्यापक विरोध हो रहा है. उन्होंने यह स्पष्ट किया कि जब तक यह स्मार्ट मीटर लगाना बंद नहीं होगा, विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. बक्सर जिले के कई प्रखंडों में स्मार्ट मीटर के खिलाफ जन जागरण अभियान तेजी से चलाया जा रहा है.

इस अवसर पर राजपुर के विधायक, विश्वनाथ राम, समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे. कार्यक्रम के दौरान लोगों में सरकार की नीतियों के प्रति आक्रोश देखा गया. कांग्रेस पार्टी ने जनता से आह्वान किया है कि वे इस मुद्दे पर जागरूक रहें और अपने हक की लड़ाई के लिए एकजुट हों.




Post a Comment

0 Comments