बक्सर में युवक पर जानलेवा हमला, धमकी से परिवार में भय का माहौल

आरोपियों ने रोहित के पिता को फोन कर पुनः जान से मारने की धमकी दी. रोहित ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, साथ ही कहा है कि यदि उनके परिवार के साथ कोई अनहोनी होती है, तो इसकी जिम्मेदारी आरोपियों पर होगी.














- सर्विसिंग के दौरान हमला, जान से मारने की धमकी
- आरोपियों ने हथियार से किया हमला, परिवार को भी दी धमकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक पर दिनदहाड़े एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ. मामले को लेकर पीड़ित ने नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि बुधवार को दिन में तक़रीबन 3:25 बजे उन पर दो लोगों हमला किया. यह घटना तब हुई जब वह अपनी बाइक की सर्विसिंग करा रहे थे.

इस बाबत नगर के विश्वनाथ नगर मोहल्ले के निवासी रोहित कुमार ने बताया कि वह ज्योति प्रकाश चौक के पास दीपक ऑटो रिपेयरिंग में अपनी बाइक की सर्विसिंग करा रहे थे, तभी ज्योति प्रकाश चौक के समीप के निवासी प्रकाश पाण्डेय उर्फ रॉकी और उनके भाई मित्र भारद्वाज उर्फ कुनू ने अचानक उन पर हमला कर दिया. दोनों आरोपियों ने मुर्गा काटने वाले धारदार हथियार से उनके सिर पर हमला किया, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं और चार टांके लगाने पड़े. आरोपियों ने उनकी कमर पर भी वार किया, जिससे उनका मोबाइल फोन टूट गया और मोटरसाइकिल की चाबी भी छीन ली.

परिवार को दी धमकी 

हमलावरों ने न सिर्फ रोहित पर हमला किया, बल्कि जाते-जाते उनके पूरे परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी. घटना के कुछ समय बाद, आरोपियों ने रोहित के पिता को फोन कर पुनः जान से मारने की धमकी दी. रोहित ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, साथ ही कहा है कि यदि उनके परिवार के साथ कोई अनहोनी होती है, तो इसकी जिम्मेदारी आरोपियों पर होगी.







Post a Comment

0 Comments