गैस कंटेनर और पानी टैंकर में टक्कर से लगी आग, सुरक्षित बाहर निकाला गया चालक ..

यह हादसा तब हुआ जब बक्सर से आरा की तरफ जा रहे एक गैस कंटेनर की टक्कर NHAI के एक पानी टैंकर से हो गई. इस दुर्घटना में कंटेनर चालक को मामूली चोटें आईं, और उसे भोजपुर जिले के शाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.







                                                                   





- देवकुली के पास तेज रफ्तार कंटेनर और पानी टैंकर की टक्कर से लगी आग
- स्थानीय लोगों और अग्निशमन दल की त्वरित कार्रवाई से बड़ा हादसा टला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के देवकुली गांव के पास मंगलवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर एक तेज रफ्तार कंटेनर में अचानक आग लग गई. यह हादसा तब हुआ जब बक्सर से आरा की तरफ जा रहे एक गैस कंटेनर की टक्कर NHAI के एक पानी टैंकर से हो गई. इस दुर्घटना में कंटेनर चालक को मामूली चोटें आईं, और उसे भोजपुर जिले के शाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

स्थानीय लोगों के अनुसार, कंटेनर (रजिस्ट्रेशन नंबर UP 79F T0811) बक्सर की ओर तेज गति से आ रहा था. देवकुली के पास NHAI के पानी टैंकर से टक्कर होने के बाद कंटेनर के इंजन में आग लग गई. आग तेजी से फैल गई और लोग डर के कारण कंटेनर के पास जाने से हिचकिचा रहे थे.

गैस कंटेनर खाली होने की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाई और चालक को सुरक्षित बाहर निकाला. उसे प्राथमिक उपचार के लिए शाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी स्थिति सामान्य बताई.

पुलिस और अग्निशमन की त्वरित प्रतिक्रिया : 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और अग्निशमन दल मौके पर पहुंचे. दो अग्निशमन वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया गया. ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष सुरेश सिंह ने बताया कि NHAI का पानी टैंकर पौधों की सिंचाई कर रहा था, तभी कंटेनर से टक्कर हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.








Post a Comment

0 Comments