बक्सर के पूर्व सांसद अश्विनी चौबे बने स्टार प्रचारक, एक बार फिर अपने पुराने क्षेत्र में करेंगे प्रचार

पिछली बार उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया गया था, जिसके चलते वे पार्टी में कुछ हद तक अलग-थलग महसूस कर रहे थे. अब, उपचुनाव में उन्हें पार्टी द्वारा एक अहम भूमिका सौंपी गई है, जिससे उनके राजनीतिक भविष्य को एक नया मौका मिला है.






                                                                   






- बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी की सूची जारी
- एक बार फिर राजनीतिक रूप से सक्रिय हो जाएंगे पूर्व सांसद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार में चार विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इस सूची में बक्सर से पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे को भी शामिल किया गया है. अश्विनी चौबे, जो पहले बक्सर लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं, अब एक बार फिर अपने पुराने क्षेत्र में चुनाव प्रचार का अवसर पा रहे हैं.

बीजेपी ने बक्सर के पूर्व सांसद को इस बार स्टार प्रचारक के रूप में नामित किया है, जो उनके राजनीतिक कद को फिर से स्थापित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है. पिछली बार उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया गया था, जिसके चलते वे पार्टी में कुछ हद तक अलग-थलग महसूस कर रहे थे. अब, उपचुनाव में उन्हें पार्टी द्वारा एक अहम भूमिका सौंपी गई है, जिससे उनके राजनीतिक भविष्य को एक नया मौका मिला है.

उपचुनाव की तैयारी :

बिहार में तरारी, रामगढ़, इमामगंज, और बेलागंज सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. बीजेपी ने तरारी और रामगढ़ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं, जबकि इमामगंज में हम पार्टी की दीपा मांझी और बेलागंज में जेडीयू की मनोरमा देवी को समर्थन दिया है. उपचुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव आयोग को सौंपी है, जिसमें केंद्रीय और राज्य स्तरीय नेताओं के नाम शामिल हैं.

इस सूची में सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, विनोद तावड़े और नीरज कुमार बब्लू जैसे वरिष्ठ नेताओं के साथ अश्विनी चौबे का नाम भी प्रमुख रूप से दर्ज है, जो बक्सर के पूर्व सांसद होने के नाते अपने पुराने क्षेत्र में फिर से सक्रिय नजर आएंगे.











Post a Comment

0 Comments