मोबाइल चुराकर चलती ट्रेन से कूदा व्यक्ति, चढ़ा आरपीएफ के हत्थे

त्वरित कार्रवाई करते हुए उस व्यक्ति को दौड़ा कर पकड़ लिया. पकड़े गए व्यक्ति के पास से सैमसंग कंपनी का मोबाइल बरामद हुआ, जो चोरी का था. जांच के बाद पता चला कि मोबाइल किसी यात्री का था, जिसे वह व्यक्ति ट्रेन से चोरी करके भाग रहा था.







                                                                   






- मुस्तैदी से पकड़ा गया अभियुक्त, चोरी किया गया मोबाइल जब्त
- पीड़ित यात्री की सूचना पर कार्रवाई, जीआरपी के हवाले किया गया आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेलवे के वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त,दानापुर प्रकाश कुमार पंडा के आदेशानुसार सोमवार को "ऑपरेशन यात्री सुरक्षा" के तहत आरपीएफ के स्थानीय कर्मियों ने रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात को रघुनाथपुर में ड्यूटी के दौरान आरपीएफ ने एक व्यक्ति को चलती ट्रेन से कूदकर भागते हुए पकड़ा.

जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि घटना के वक्त डाउन फरक्का एक्सप्रेस गुजर रही थी. ट्रेन के तेज होते ही आरोपी ट्रेन से कूदकर भागने की कोशिश कर रहा था. आरपीएफ कर्मियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उस व्यक्ति को दौड़ा कर पकड़ लिया. पकड़े गए व्यक्ति के पास से सैमसंग कंपनी का मोबाइल बरामद हुआ, जो चोरी का था. जांच के बाद पता चला कि मोबाइल किसी यात्री का था, जिसे वह व्यक्ति ट्रेन से चोरी करके भाग रहा था.

पकड़े गए आरोपी का नाम जितेंद्र नट, पिता स्वर्गीय सत्येंद्र नट है जो कृष्णाब्रह्म के कठार गांव निवासी है. जांच में ज्ञात हुआ कि पश्चिम बंगाल के इंग्लिश बाज़ार थाना के सत्तारी गांव निवासी स्वप्न चौधरी फरक्का एक्सप्रेस के कोच एस-1 में सीट संख्या-10 पर लखनऊ से मालदा टाउन की यात्रा कर रहे थे. उन्ही का मोबाइल चुरा लिया गया था.

आरोपी के पकड़े जाने के बाद आरपीएफ ने यात्री से संपर्क कर सूचना दी और आरोपी को मोबाइल के साथ आरपीएफ पोस्ट बक्सर लाया गया. पीड़ित द्वारा लिखित प्राथमिकी दर्ज कराने पर आरोपी को अग्रिम कार्रवाई के लिए जीआरपी को सौंप दिया गया.








Post a Comment

0 Comments