उपभोक्ता आयोग से मिला न्याय : वीवो कंपनी ने ग्राहक को दिया नया फोन

उपयोग के दौरान गर्म होने की समस्या का सामना करना पड़ा. इस पर उन्होंने दुकानदार से शिकायत की, लेकिन दुकानदार ने उनकी बात को टाल दिया. निराश होकर सिंह ने जिला उपभोक्ता आयोग में परिवाद पत्र दाखिल किया, जिसके बाद मामले की सुनवाई शुरु हुई.







                                                                   






- चिलहर निवासी वीर बहादुर सिंह को दिया नया मोबाइल
- मोबाइल फोन में आई थी तकनीकी खराबी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : वीवो कंपनी ने चिलहर निवासी वीर बहादुर सिंह को नया मोबाइल देकर एक विवादित मामले का समाधान किया. मंगलवार को जिला उपभोक्ता आयोग के अध्यक्ष न्यायाधीश वेद प्रकाश सिंह ने वीर बहादुर सिंह को नया मोबाइल प्रदान किया.

वीर बहादुर सिंह ने बक्सर की श्री दुर्गा मोबाइल दुकान से 18 हज़ार 999 रुपये में वीवो का 5 एस मोबाइल खरीदा था, लेकिन उसे उपयोग के दौरान गर्म होने की समस्या का सामना करना पड़ा. इस पर उन्होंने दुकानदार से शिकायत की, लेकिन दुकानदार ने उनकी बात को टाल दिया. निराश होकर सिंह ने जिला उपभोक्ता आयोग में परिवाद पत्र दाखिल किया, जिसके बाद मामले की सुनवाई शुरु हुई.

कंपनी के बिहार रेंज के मैनेजर रविकांत कुमार ने बताया कि उपभोक्ताओं की संतुष्टि कंपनी की प्राथमिकता है. उन्होंने समझौते के तहत 35 हज़ार रुपये मूल्य का नया मोबाइल वीर बहादुर सिंह को प्रदान किया और मामले को निष्पादित करने का निवेदन किया. इस पहल से कंपनी ने ग्राहकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाई है.








Post a Comment

0 Comments