धनतेरस पर तनिष्क की विशेष पेशकश : सुरक्षित करें सोने का भाव

योजना के अनुसार, ग्राहक किसी भी आभूषण का 50% भुगतान करके सोने के भाव को सुरक्षित कर सकते हैं. यह सुविधा उन ग्राहकों के लिए बेहद फायदेमंद है, जो धनतेरस के दिन होने वाली भीड़ से बचते हुए अपने आभूषणों की खरीदारी समय पर करना चाहते हैं.







                                                                   





- नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर खुला है तनिष्क शोरूम
- सोने का भाव फ्रीज करने का  शानदार ऑफर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के ज्योति प्रकाश चौक के पास स्थित तनिष्क शोरूम में धनतेरस के अवसर पर अपने ग्राहकों के लिए विशेष प्री-बुकिंग की सुविधा शुरू की है. इस पेशकश के तहत ग्राहक सोने के आभूषणों का भाव आज ही फ्रीज कर सकते हैं.

फ्लोर मैनेजर गजेंद्र सिंह ने बताया, इस योजना के अनुसार, ग्राहक किसी भी आभूषण का 50% भुगतान करके सोने के भाव को सुरक्षित कर सकते हैं. यह सुविधा उन ग्राहकों के लिए बेहद फायदेमंद है, जो धनतेरस के दिन होने वाली भीड़ से बचते हुए अपने आभूषणों की खरीदारी समय पर करना चाहते हैं.

तनिष्क ने इस अवसर पर ग्राहकों के लिए कई छूटों की भी घोषणा की है. सोने के आभूषणों के प्रत्येक ग्राम पर 101 रुपये की छूट के साथ-साथ मेकिंग चार्ज पर 20% तक और हीरे के आभूषणों पर 25% तक की छूट दी जा रही है. इसके अलावा, पुराने सोने के आभूषणों पर 100% तक एक्सचेंज वैल्यू का लाभ भी ग्राहकों को मिल सकता है.

यह ऑफर केवल धनतेरस के लिए है, इसलिए ग्राहक जल्द से जल्द इसका लाभ उठाकर अपनी खरीदारी को सुविधाजनक बना सकते हैं.








Post a Comment

0 Comments