महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में वाटर कूलर की सुविधा, NSUI नेता ईशान त्रिवेदी ने प्राचार्य का जताया आभार ..

प्राचार्य से मिलकर वाटर कूलर लगाने की मांग की थी. छात्र लंबे समय से कॉलेज में ठंडे पानी की कमी के कारण परेशान थे, खासकर गर्मी के मौसम में, जब दूर-दूर से आने वाले छात्रों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ता था.

 








  • - छात्रों को ठंडे पानी की समस्या से मिली राहत
  • - प्राचार्य को गुलदस्ता देकर जताया आभार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : के महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में छात्रों की ठंडे पानी की समस्या का समाधान करते हुए कॉलेज प्रशासन ने वाटर कूलर की सुविधा उपलब्ध कराई है. यह पहल NSUI के छात्र नेता ईशान त्रिवेदी के नेतृत्व में की गई, जिन्होंने प्राचार्य से मिलकर वाटर कूलर लगाने की मांग की थी. छात्र लंबे समय से कॉलेज में ठंडे पानी की कमी के कारण परेशान थे, खासकर गर्मी के मौसम में, जब दूर-दूर से आने वाले छात्रों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ता था.


महाविद्यालय में ठंडे पानी की अनुपलब्धता के कारण विद्यार्थियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था. ईशान त्रिवेदी ने इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए कॉलेज प्रबंधन से संपर्क किया और वाटर कूलर लगाने का अनुरोध किया. उनकी इस मांग पर कॉलेज प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कॉलेज परिसर में वाटर कूलर की सुविधा उपलब्ध कराई.

प्राचार्य को आभार प्रकट

वाटर कूलर लगने के बाद, ईशान त्रिवेदी ने महाविद्यालय के प्राचार्य को गुलदस्ता भेंट कर सभी छात्रों की ओर से आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "छात्रों की समस्याओं को हल कराना मेरी जिम्मेदारी है, और मैं आगे भी छात्रों के हित में काम करता रहूंगा."

इस पहल से महाविद्यालय के छात्रों को अब गर्मी के दिनों में ठंडा पानी उपलब्ध होगा, जिससे उन्हें राहत मिलेगी.





Post a Comment

0 Comments