स्वच्छता अभियान में जुटे जिला प्राधिकार के अधिकारी, न्यायालय परिसर और सड़कों की सफाई ..

कहा कि “स्वच्छता ही सेवा” अभियान के तहत स्वभाव और संस्कार की स्वच्छता को बढ़ावा देना आवश्यक है. इस मौके पर उन्होंने उपस्थित कार्यालय कर्मियों, पैनल अधिवक्ताओं और विधिक सेवकों की प्रशंसा की, जो स्वेच्छा से श्रमदान करने पहुंचे थे.










- न्यायालय परिसर से मोहल्लों तक फैला स्वच्छता का संदेश
- विधिक सेवा प्राधिकार सचिव ने दिया सफाई के प्रति जागरूकता का दिया संदेश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : माननीय पटना उच्च न्यायालय और बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देशानुसार राष्ट्रव्यापी स्वच्छता अभियान के तहत जिले में विशेष सफाई अभियान चलाया गया. जिला प्राधिकार की सचिव नेहा दयाल की अगुवाई में न्यायालय परिसर, कार्यालय और मोहल्लों की सफाई की गई, जिसमें स्थानीय लोगों को भी स्वच्छता अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित किया गया.

सफाई अभियान के दौरान सचिव नेहा दयाल ने कहा कि “स्वच्छता ही सेवा” अभियान के तहत स्वभाव और संस्कार की स्वच्छता को बढ़ावा देना आवश्यक है. इस मौके पर उन्होंने उपस्थित कार्यालय कर्मियों, पैनल अधिवक्ताओं और विधिक सेवकों की प्रशंसा की, जो स्वेच्छा से श्रमदान करने पहुंचे थे.

स्टेशन रोड और मोहल्लों की सफाई का निरीक्षण :

अभियान के तहत स्टेशन रोड, कलेक्टरेट रोड और चीनी मिल सहित कई मोहल्लों की सड़कों की सफाई की गई. सचिव ने स्थानीय लोगों को सफाई के महत्व के बारे में बताया और कूड़ा-कचरा कूड़ादान में फेंकने की अपील की. उन्होंने कहा कि यदि मोहल्ले के 10 युवा प्रतिदिन सिर्फ 10 मिनट सफाई में दें, तो मोहल्ला कभी गंदा नहीं रहेगा.

अभियान में कई अधिकारी और स्थानीय लोग शामिल :

इस स्वच्छता अभियान में कई महत्वपूर्ण अधिकारी और पारा विधिक स्वयंसेवक शामिल हुए. अभियान में संजय कुमार, संतोष कुमार द्विवेदी, दीपेश कुमार, सुमित कुमार, संजीव कुमार, सुनील कुमार, अशोक कुमार, मनोज कुमार रवानी और अनिल कुमार दुबे भी उपस्थित थे.

कार्यक्रम का उद्देश्य न सिर्फ सफाई करना था, बल्कि स्थानीय लोगों को जागरूक करना और स्वच्छता के प्रति उनकी जिम्मेदारी को बढ़ावा देना भी था.



Post a Comment

0 Comments