रेलवे सुरक्षा बल ने लगाया रेलवे प्लेटफार्म पर झाड़ू ..

स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से शपथ दिलाई गई, जिसमें अपने आसपास के इलाकों, गांवों, और सार्वजनिक स्थानों को स्वच्छ रखने का संकल्प शामिल था. अभियान के दौरान सफाई से संबंधित बैनर भी लगाए गए ताकि यात्रियों को स्वच्छता के महत्व से अवगत कराया जा सके.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- आरपीएफ ने लोगों को किया स्वच्छता के प्रति जागरूक 
- स्वच्छता को नियमित बनाए रखने की जताई जरूरत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  स्थानीय रेलवे सुरक्षा बल ने वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त दानापुर, प्रकाश कुमार पंडा के निर्देश पर स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत बक्सर रेलवे स्टेशन पर एक विशेष सफाई अभियान आयोजित किया. इस अभियान की अगुवाई निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार ने की, जिसमें सब-इंस्पेक्टर विजेंद्र मुवाल, दिनेश चौधरी समेत अन्य रेलवे कर्मचारी और कुली शामिल हुए.

स्वच्छता अभियान के तहत रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया, प्लेटफार्म और कार्यालयों की सफाई की गई  कर्मचारियों और बल सदस्यों को स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से शपथ दिलाई गई, जिसमें अपने आसपास के इलाकों, गांवों, और सार्वजनिक स्थानों को स्वच्छ रखने का संकल्प शामिल था. अभियान के दौरान सफाई से संबंधित बैनर भी लगाए गए ताकि यात्रियों को स्वच्छता के महत्व से अवगत कराया जा सके.

स्वच्छता के लिए निरंतर प्रयास : 

आरपीएफ और अन्य सहयोगी दलों का यह प्रयास था कि स्टेशन परिसर को स्वच्छ और सुरक्षित बनाए रखा जाए. अधिकारियों ने यह भी बताया कि इस प्रकार के सफाई अभियान नियमित रूप से जारी रहेंगे ताकि रेलवे स्टेशन की साफ-सफाई और व्यवस्था बेहतर बनी रहे.









Post a Comment

0 Comments