ग्यारह दिनों से लापता युवक का कर्मनाशा पुल के पास मिला कंकाल, हत्या की आशंका

अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृत्यु 8 से 10 दिन पहले हुई होगी. शव पूरी तरह सड़ चुका था और केवल कंकाल बचा था. पुलिस ने शव के पास से मिले सामान के आधार पर पहचान की पुष्टि की है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है.













- सड़े-गले शव की सामान से हुई पहचान
- मौत के कारणों की जांच जारी, फोरेंसिक टीम की मदद से होगी पुष्टि

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कर्मनाशा रेलवे पुल के पास शुक्रवार को एक युवक का सड़ा-गला शव मिला. शव की हालत देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृत्यु 8 से 10 दिन पहले हुई होगी. शव पूरी तरह सड़ चुका था और केवल कंकाल बचा था. पुलिस ने शव के पास से मिले सामान के आधार पर पहचान की पुष्टि की है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

मृत युवक की पहचान जहानाबाद जिले के कलपा गांव निवासी 25 वर्षीय राहुल कुमार उर्फ अंकित के रूप में हुई है. वह 6 अक्टूबर को घर से पटना दोस्त से मिलने की बात कहकर निकला था, लेकिन अपने गांव के दोस्त गोलू से उसने बताया था कि वह मुगलसराय किसी लड़की से मिलने जा रहा है. परिजनों द्वारा शव मिलने के बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया, जिसने मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम को बुलाया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया चल रही है.
शव के समीप ही मिला मोबाइल फोन


इंस्टाग्राम से हुआ प्यार बना अनहोनी की वजह :

मृतक के दोस्त ने बताया कि राहुल का एक लड़की से इंस्टाग्राम पर संपर्क हुआ था और वह अक्सर उससे मिलने मुगलसराय जाया करता था. 7 अक्टूबर को उसने ट्रेन से दोस्त को फोन कर बताया था कि वह लड़की से मिलकर वापस लौट रहा है. उसने यह भी कहा था कि उसने शराब पी रखी है. इसी दौरान उसका ट्रेन में किसी अन्य यात्री से झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसका फोन बंद हो गया और उससे कोई संपर्क नहीं हो सका.

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज, 11वें दिन मिला कंकाल : 

परिजनों ने बताया कि जब राहुल 2 दिन तक घर नहीं लौटा, तो 9 अक्टूबर को उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. 11 दिनों तक उसकी खोजबीन जारी रही, जिसके बाद चौसा के कर्मनाशा पुल के पास कंकाल मिला. शव के पास मिले कपड़े और अन्य सामान से उसकी पहचान हुई.

हत्या की आशंका :

परिजनों ने आरोप लगाया कि राहुल की हत्या की गई है. उनका मानना है कि ट्रेन में झगड़ा होने के बाद उसे धक्का दिया गया या मारपीट के बाद पुल के पास फेंक दिया गया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और फोरेंसिक टीम की रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.







Post a Comment

0 Comments