वीडियो : पाहवा होंडा शोरूम में धनतेरस और दीपावली पर विशेष ऑफर, स्कूटी और बाइक की खरीद पर साइकिल मुफ्त

जानकारी दी कि अगर ग्राहक का सिविल स्कोर बेहतर है, तो वे किसी भी वाहन को बिना डाउन पेमेंट के खरीद सकते हैं. इसके लिए केवल आधार कार्ड और पैन कार्ड लाना होगा. वाहन खरीद की यह प्रक्रिया काफी सरल और सुविधाजनक है. 








                                                                   





- होंडा शाइन 100 पर 10 साल की इंजन वारंटी, अन्य मॉडल्स पर आकर्षक छूट

- बिना डाउन पेमेंट के वाहन खरीदने का विकल्प, आधार और पैन कार्ड से आसान फाइनेंसिंग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पाहवा होंडा शोरूम इस धनतेरस और दीपावली पर विशेष ऑफर लेकर आया है, जहां ग्राहकों के लिए कई आकर्षक विकल्प मौजूद हैं. शोरूम में स्कूटर से लेकर बाइक तक विभिन्न मॉडल्स पर छूट और मुफ्त उपहार दिए जा रहे हैं, जिनका लाभ उठाना एक अच्छा अवसर हो सकता है.

शोरूम में इस समय किसी भी स्कूटर या बाइक की खरीद पर रेंजर साइकिल मुफ्त दी जा रही है. यह ऑफर न सिर्फ ग्राहकों को अधिक वैल्यू देता है, बल्कि इस त्योहारी सीजन को और भी खास बनाता है. सेल्स मैनेजर अरविंद उपाध्याय ने बताया कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है, इसलिए ग्राहकों को जल्द से जल्द इसका फायदा उठाना चाहिए.

होंडा शाइन 100

शोरूम में होंडा की नई शाइन 100 उपलब्ध है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 62,900  रुपये है. इस बाइक के साथ 10 साल की इंजन वारंटी बिल्कुल मुफ्त मिल रही है. यह वारंटी ऑफर होंडा शाइन 100 को बाकी कंपनियों के मॉडलों से अलग और विशेष बनाता है. बाइक के डिजाइन और परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए, यह उन ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प है, जो कम बजट में एक भरोसेमंद और टिकाऊ बाइक की तलाश में हैं.

होंडा एक्टिवा 6G

यदि आप स्कूटर खरीदने के इच्छुक हैं, तो होंडा एक्टिवा 6G एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. यह स्कूटर 109.51 सीसी इंजन के साथ आता है और 76,234 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध है. होंडा एक्टिवा को देश में सबसे भरोसेमंद स्कूटर्स में से एक माना जाता है. इसमें एलईडी हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, और स्मार्ट की जैसे फीचर्स शामिल हैं, जो इसे और भी प्रैक्टिकल बनाते हैं.

होंडा SP 125 :

होंडा SP 125 भी इस शोरूम में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 85,131 रुपये (एक्स-शोरूम) है. यह बाइक अपनी स्टाइलिश लुक्स और फ्यूल एफिशिएंसी के कारण युवा वर्ग के बीच काफी लोकप्रिय है. इसमें 124 सीसी का इंजन दिया गया है, जो 10.72 बीएचपी की पावर और 10.9 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही होंडा की यह बाइक 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है, जो इसे स्मूथ राइडिंग अनुभव देता है.

होंडा डियो

स्कूटी चाहने वालों के लिए होंडा डियो भी एक बेहतरीन विकल्प है. यह 110 सीसी इंजन के साथ आती है और 74,212 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध है. इसका आकर्षक और यंग डिजाइन युवाओं को खासा पसंद आता है. होंडा डियो में बेहतर हैंडलिंग और फ्यूल एफिशिएंसी का भी ख्याल रखा गया है, जिससे यह स्कूटी शहर के यातायात में आसानी से चल सकती है.

फाइनेंस विकल्प और अन्य सुविधाएं :

सेल्स मैनेजर अरविंद उपाध्याय ने जानकारी दी कि अगर ग्राहक का सिविल स्कोर बेहतर है, तो वे किसी भी वाहन को बिना डाउन पेमेंट के खरीद सकते हैं. इसके लिए केवल आधार कार्ड और पैन कार्ड लाना होगा. वाहन खरीद की यह प्रक्रिया काफी सरल और सुविधाजनक है. उपाध्याय ने कहा कि, “हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को सबसे बेहतर सुविधाएं मिलें और वे त्योहारी सीजन का आनंद अपने नए वाहन के साथ लें.”

शोरूम की लोकेशन और संपर्क

पाहवा होंडा शोरूम बक्सर नगर के वार्ड संख्या 8 में नगर परिषद कार्यालय सामने सत्यदेवगंज में स्थित है. ग्राहक यहां आकर विभिन्न मॉडल्स की टेस्ट राइड कर सकते हैं और अपने बजट और जरूरत के अनुसार सही वाहन का चयन कर सकते हैं.

इस त्योहारी सीजन में पाहवा होंडा शोरूम द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए यह एक बेहतरीन मौका है. चाहे आप एक नया स्कूटर खरीदना चाह रहे हों या एक पावरफुल बाइक की तलाश में हों, यहां हर किसी के लिए कुछ न कुछ है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments