तनिष्क में ऑफर्स की भरमार : त्योहारों का मौसम, सोने की खरीदारी का सही समय

सोने के आभूषणों के प्रत्येक ग्राम पर 101 रुपये की छूट के साथ-साथ मेकिंग चार्ज पर 20% तक की छूट दी जा रही है. अगर आप हीरे के आभूषणों में रुचि रखते हैं, तो आपको उनके मूल्य पर 25% तक की छूट का लाभ भी मिलेगा. 







                                                                   





  • -धनतेरस के मौके पर कई आकर्षक डिजाइन मौजूद
  • पुराने गहनों की मिल रही 100% वैल्यू

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इस त्योहार के मौसम में अगर आप सोना खरीदने का मन बना रहे हैं, तो तनिष्क (बक्सर) के चल रहे शानदार ऑफर्स के बारे में जानना न भूलें. धनतेरस के खास मौके पर, तनिष्क ने अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर्स पेश किए हैं, जो आपकी खरीदारी को और भी रोमांचक बना देंगे.

फ्लोर मैनेजर गजेंद्र कुमार ने बताया कि तनिष्क (बक्सर) ने अब तक का सबसे बेहतरीन ऑफ़र लाया है, जिसमें सोने के आभूषणों के प्रत्येक ग्राम पर 101 रुपये की छूट के साथ-साथ मेकिंग चार्ज पर 20% तक की छूट दी जा रही है. अगर आप हीरे के आभूषणों में रुचि रखते हैं, तो आपको उनके मूल्य पर 25% तक की छूट का लाभ भी मिलेगा. यह एक बेहतरीन अवसर है, खासकर उन ग्राहकों के लिए जो अपनी खरीदारी को और भी किफायती बनाना चाहते हैं.

तनिष्क अपने ग्राहकों को एक और खास पेशकश भी दे रहा है. ग्राहक अपने पुराने सोने को किसी भी ज्वैलर्स से खरीदकर लाकर 100% तक एक्सचेंज वैल्यू प्राप्त कर सकते हैं. इससे न केवल आपकी खरीदारी का खर्च कम होगा, बल्कि आपको नया सोना खरीदने का भी शानदार अवसर मिलेगा.

यह ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, इसलिए जल्दी करें और अपने लिए या अपने प्रियजनों के लिए शानदार आभूषण खरीदें. नियम एवं शर्तें लागू हैं. इस त्योहार पर तनिष्क (बक्सर) में जाकर अपने सपनों के आभूषण को पाना न भूलें.










Post a Comment

0 Comments