इलेक्ट्रिक बाइक की बिक्री में अप्रत्याशित वृद्धि ..

यहां पर लोगों को महज 35 हज़ार रुपये की कीमत में इलेक्ट्रिक बाइक उपलब्ध है. इस बाइक को एक बार चार्ज करने के बाद 50 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा. इसके साथ ही मात्र 10 हज़ार रुपये का डाउन पेमेंट देकर इसे फाइनेंस भी किया जा सकता है. 









- बिक्री में लगातार हो रहा इजाफा
- पर्यावरण संरक्षण के साथ ही मिल रही सस्ती परिवहन सुविधा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  पर्यावरण संरक्षण के साथ-साथ सस्ती परिवहन सुविधा करने के उद्देश्य से बक्सर नगर के मठिया मोड़ पास खोले गए इलेक्ट्रिक बाइक एजेंसी रॉयल इंटरप्राइजेज में  ई-बाइक खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. महज पांच दिनों में 60 से ज्यादा ई-बाइक बेची जा चुकी हैं साथ ही काफी संख्या में लोगों ने एडवांस बुकिंग भी कराई है.

संचालक मोहम्मद महताब खान का कहना है कि यह एजेंसी खासतौर से ग्रामीण और निम्न आय वर्ग के लोगों को ध्यान में रखते हुए शुरू की गई है. यहां पर लोगों को महज 35 हज़ार रुपये की कीमत में इलेक्ट्रिक बाइक उपलब्ध है. इस बाइक को एक बार चार्ज करने के बाद 50 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा. इसके साथ ही मात्र 10 हज़ार रुपये का डाउन पेमेंट देकर इसे फाइनेंस भी किया जा सकता है. 

संचालक के मुताबिक कि एजेंसी में तीन प्रकार की इलेक्ट्रिक बाइक्स उपलब्ध हैं. जिनको ऑफर प्राइस में बेचा जा रहा है. पहली बाइक 35 हजार रुपये की कीमत में उपलब्ध है, जो एक बार चार्ज होने पर 45 किलोमीटर तक का माइलेज देती है. दूसरी बाइक 42 हज़ार रुपये की है, जिसमें पांच बैटरियां लगी हैं और यह 50 किलोमीटर तक चल सकती है. तीसरी बाइक 46 हज़ार रुपये की है, जिसमें छह बैटरियां लगी हैं और यह 55 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है.

ग्रामीण छात्रों और बुजुर्गों के लिए फायदेमंद :

संचालक ने यह भी बताया कि यह बाइक खासतौर से छात्रों और बुजुर्गों के लिए लाभकारी साबित होगी. कॉलेज जाने वाले छात्र और स्कूल के बच्चे जो रोजाना बसों का इस्तेमाल करते हैं, वे इस बाइक से यात्रा करके हर महीने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. इसके अलावा, बुजुर्ग जो लंबे समय से सार्वजनिक परिवहन पर निर्भर थे, उन्हें अब एक सस्ता और सुविधाजनक विकल्प मिल गया है. महज दो साल के अंदर ही इस बाइक की कीमत वसूल हो जाएगी, और यह पूरी तरह से फ्री हो जाएगी. ग्राहकों की सहायता के लिए मोबाइल नंबर 9534861030 भी जारी किया गया है.




Post a Comment

0 Comments