वीडियो : स्टेशन रोड गोलीबारी मामले में हुए अहम खुलासे, एक गिरफ्तार, दो इस्तेमाल किए कारतूस बरामद, जांच को पहुंचे एसपी ..

दूसरे पक्ष के युवक भी आपराधिक प्रवृत्ति के रहे हैं. ऐसे में मामला किसी पुरानी रंजिश का प्रतीत हो रहा है. हालांकि उन्होंने इसे "गैंगवार" की संज्ञा देने से इनकार किया. उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद अन्य युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.












- पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका
- घायल के फर्द बयान के आधार पर दर्ज हुई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में हीरो बाइक एजेंसी के समीप किसी पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच गोलीबारी का मामला सामने आया है. इसमें एक पक्ष के एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिनका इलाज एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. दूसरी तरफ पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया है. वही घटनास्थल से पुलिस ने 7.65 एमएम के दो इस्तेमाल किए गए कारतूस भी बरामद किया है. मौके पर एसपी शुभम आर्य पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. एसडीपीओ धीरज कुमार के मुताबिक मामले में घायल के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है. 

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक हीरो एजेंसी के समीप हिमांशु राय नामक एक युवक पढ़ने के लिए किराए पर एक कमरा लेकर रहता है. उसके कमरे में सोमवार की दोपहर तीन-चार युवक पहुंचे हुए थे. उनका नगर के पीसी कॉलेज के समीप के निवासी अंकित यादव नामक एक युवक से विवाद था. इसी विवाद में अंकित तीन-चार युवकों को लेकर हिमांशु राय के कमरे में पहुंचा और वहां मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान दोनों तरफ से गोलीबारी भी हुई, जिसमें पीसी कॉलेज के समीप का ही निवासी सूर्य देव सिंह उर्फ अंकुश घायल हो गया. 

गोलियों की गूंज से इलाके में दहशत : 

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मौके पर कई राउंड गोलियां चली जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ धीरज कुमार तथा नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने घटनास्थल की जांच की तथा त्वरित कार्रवाई में बक्सर नगर के निवासी छोटू उर्फ आदित्य नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

अंकित का है पुराना आपराधिक इतिहास, पुलिस का गैंगवार की आशंका से इनकार :

बकौल एसडीपीओ अंकित यादव नामक युवक का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. वह पूर्व में जेल भी जा चुका है. साथ ही दूसरे पक्ष के युवक भी आपराधिक प्रवृत्ति के रहे हैं. ऐसे में मामला किसी पुरानी रंजिश का प्रतीत हो रहा है. हालांकि उन्होंने इसे "गैंगवार" की संज्ञा देने से इनकार किया. उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद अन्य युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.







Post a Comment

0 Comments