करंट की चपेट में आकर युवक की हुई मौत

तार की चपेट में आने से वह मौके पर ही अचेत होकर गिर पड़ा. आस-पास के लोगों ने यह दृश्य देखा और तुरंत उसे उठाकर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 












  • केसठ गांव में करंट लगने से 18 वर्षीय युवक की हुई मौत
  • -- घटना के बाद गांव में छाया मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के केसठ गांव के वार्ड 3 में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें 18 वर्षीय युवक की करंट लगने से मौत हो गई. धारा प्रवाहित बिजली की सर्विस तार की चपेट में आने से युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की खबर मिलते ही मृतक के घर में मातम पसर गया, वहीं पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेजा है.

मृतक की पहचान वार्ड 3 निवासी गणेश पासवान के पुत्र वीपी कुमार के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, वीपी कुमार सुबह लघुशंका करने घर से बाहर गया था, तभी बिजली की सर्विस तार के संपर्क में आ गया. तार की चपेट में आने से वह मौके पर ही अचेत होकर गिर पड़ा. आस-पास के लोगों ने यह दृश्य देखा और तुरंत उसे उठाकर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया और मां असरीफ देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

मृतक वीपी कुमार अपने पांच भाई-बहनों में चौथे स्थान पर था और घर की आर्थिक जिम्मेदारी संभालने के लिए अंडे की दुकान चलाता था. उसकी आकस्मिक मौत से परिवार पूरी तरह टूट गया है. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने नावानगर थाने को खबर दी, जिसके बाद थानाध्यक्ष डॉ. नंदू कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

पंचायत के मुखिया ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए बिजली विभाग के जेई से बात कर पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है. घटना के बाद गांव में गमगीन माहौल है और आसपास के लोग परिवार को सांत्वना देने पहुंचे हैं. वहीं मृतक के पिता गणेश पासवान इस दुख से सदमे में हैं, और उनकी मानसिक स्थिति बिगड़ती जा रही है.









Post a Comment

0 Comments