दिनदहाड़े महिला से छीन लिए 50 हज़ार रुपये

यहां ऑटो से उतरकर पैदल ही अमसारी जाने के लिए डुमरांव-बिक्रमगंज पथ से अमसारी रोड में पहुंची. अभी वह मात्र 200 मीटर ही आगे गई थी कि सामने से बाइक सवार दो उच्चकों ने तेजी से उनके हाथ से रुपयों से भरा झोला झपट लिया और फरार हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर












- जिले के कोरान सराय थाना क्षेत्र में हुई घटना
- कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस ने की पूछताछ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमराँव अनुमंडल के कोरान सराय इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक महिला से छिनतई की घटना सामने आई. कोपवां-आमसारी रोड पर बाइक सवार दो उचक्के महिला का रुपये भरा थैला छीनकर फरार हो गए. जब तक महिला को कुछ समझ आता, दोनों उचक्के तेज़ी से भाग चुके थे.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव निवासी जगन्नाथ चौधरी की पत्नी राधिका देवी शुक्रवार को कोरान सराय स्टेट बैंक से पैसे निकालने के लिए गई थी. वहां से 50 हज़ार रुपये निकाल कर उसे अपने झोले में रख वह ऑटो से कोपवां मोड पर पहुंची. यहां ऑटो से उतरकर पैदल ही अमसारी जाने के लिए डुमरांव-बिक्रमगंज पथ से अमसारी रोड में पहुंची. अभी वह मात्र 200 मीटर ही आगे गई थी कि सामने से बाइक सवार दो उच्चकों ने तेजी से उनके हाथ से रुपयों से भरा झोला झपट लिया और फरार हो गए.

घटना के बाद पीड़ित महिला ने कोरान सराय थाने पहुंचकर इसकी जानकारी दी. महिला ने पुलिस को उचक्कों का हुलिया भी बताया, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की गयी है.

मामले पर जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि जिस स्थान पर यह घटना हुई है, वह मुरार रोड का सुनसान हिस्सा है. उन्होंने यह भी संभावना जताई कि इसमें किसी करीबी का भी हाथ हो सकता है. फिलहाल, पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की दिशा में काम कर रही है.

इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है और स्थानीय नागरिकों ने पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.








Post a Comment

0 Comments