फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन, पहले मैच में बक्सर ने रेवतीपुर को हराया

बताया कि टूर्नामेंट का उद्देश्य युवाओं में खेल के प्रति रुचि को बढ़ावा देना और दोनों राज्यों के खिलाड़ियों के बीच दोस्ताना प्रतिस्पर्धा को बढ़ाना है.













- पहले मैच में बक्सर की शानदार जीत
- 27 अक्टूबर तक आयोजित होते रहेंगे मुकाबले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बजरंग दल फुटबॉल क्लब, बैकुण्ठपुर द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन रविवार को हुआ, जिसमें बक्सर और उत्तर प्रदेश के रेवतीपुर की टीमों के बीच पहला मुकाबला खेला गया. इस रोमांचक मैच में बक्सर ने 2/3 से जीत दर्ज की, जिससे उनकी टीम ने टूर्नामेंट में मजबूत शुरुआत की. आयोजकों के मुताबिक यह टूर्नामेंट जिले के खिलाड़ियों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर प्रदान कर रहा है, जिसमें वे अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन कर सकते हैं.

टूर्नामेंट का उद्घाटन बक्सर नगर परिषद की मुख्य पार्षद कमरुन निशा ने किया. उद्घाटन समारोह में कई गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया, जिनमें पवन उपाध्याय, जुगुली चौहान, संतोष राय, रितेश पासवान, रमाकांत राय, चंचल उपाध्याय, धीरेंद्र पाठक और रंगीला कुशवाहा शामिल थे। इन सभी ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन की शुभकामनाएं दीं और खिलाड़ियों को प्रेरित किया.

इस टूर्नामेंट में बिहार और उत्तर प्रदेश की कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिनमें बक्सर, रोहतास और भोजपुर जिलों की टीमों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों की टीमें भी शामिल हैं। यह आयोजन 20 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक चलेगा, जिसमें फाइनल मैच के साथ इसका समापन होगा.

आयोजन समिति के सदस्य चंचल उपाध्याय ने जानकारी दी कि यह टूर्नामेंट स्व. राम राज उपाध्याय फुटबॉल मैदान, वैकुण्ठपुर पंचायत, बड़कागांव में आयोजित किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट का उद्देश्य युवाओं में खेल के प्रति रुचि को बढ़ावा देना और दोनों राज्यों के खिलाड़ियों के बीच दोस्ताना प्रतिस्पर्धा को बढ़ाना है.

इसके अलावा, आयोजन के दौरान सभी मैचों का समुचित प्रबंधन सुनिश्चित किया जा रहा है ताकि खिलाड़ियों और दर्शकों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो. टूर्नामेंट में भाग ले रही टीमों में उत्तर प्रदेश के परवनपुरा, बारे, रेवतीपुर और भरौली की टीमें शामिल हैं, जबकि बिहार से रोहतास और भोजपुर (आरा) की दो टीमें भी मुकाबला करेंगी. इस प्रकार, यह आयोजन न केवल खेल के प्रति रुचि को बढ़ावा देगा बल्कि क्षेत्र के युवा खिलाड़ियों के लिए एक नई राह भी खोलेगा.








Post a Comment

0 Comments