बाइक और स्कार्पियो की टक्कर में युवक की मौत

जिन्हें तुरंत नावानगर के सीएचसी ले जाया गया. वहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें बनारस के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. दुर्भाग्यवश, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.












- पडरिया मोड़ के पास बाइक और स्कार्पियो की टक्कर
- स्कार्पियो चालक दुर्घटना के बाद वाहन छोड़कर फरार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नावानगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें वाराणसी के ट्रामा सेंटर ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. दुर्घटना के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक पडरिया गांव निवासी भिखारी पाण्डेय बाइक से परमानपुर में मां दुर्गा की प्रतिमा का दर्शन कर अपने गांव लौट रहे थे. जैसे ही वह पडरिया मोड़ के पास पहुंचे और सड़क पार करने लगे मलियाबाग से आरा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.

दुर्घटना के बाद भिखारी पाण्डेय को गंभीर चोटें आईं, जिन्हें तुरंत नावानगर के सीएचसी ले जाया गया. वहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें बनारस के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. दुर्भाग्यवश, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

स्कार्पियो चालक फरार : 

दुर्घटना के बाद स्कार्पियो चालक अपने वाहन के साथ मौके से फरार हो गया. हालांकि, वाहन के अगले टायर के क्षतिग्रस्त होने के कारण वह ज्यादा दूर नहीं भाग सका और महुआरी गांव के पास गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. 

नावानगर थानाध्यक्ष नंदू कुमार ने बताया कि इस हादसे में एक युवक की जान चली गई है. उन्होंने बताया कि स्कार्पियो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.







Post a Comment

0 Comments