बक्सर में फटा कोरोना बम, एक साथ मिले 21 पॉजिटिव मरीज, एक्टिव मामलों की संख्या हुई 29 ..

इनमे 20 जिले के राजपुर प्रखंड के रहने वाले हैं. जबकि एक महिला झारखण्ड की है. जिलाधिकारी अमन समीर ने बताया कि इनमे राजपुर के सभी 20 लोग हरियाणा, तेलंगाना एवं हिमाचल प्रदेश से आए थे.

- 20 पॉजिटिव मरीज राजपुर के, एक झारखण्ड की महिला
- हरियाणा, तेलंगाना एवं हिमाचल से आए थे संक्रमित, कुल संख्या हुई 85

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर में बुधवार को कोरोना विस्फोट हुआ है. एक दिन में अब तक के सर्वाधिक मामले सामने आए हैं जहां एक ही साथ 21 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. बुधवार को एक साथ 21 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई. इनमे 20 जिले के राजपुर प्रखंड के रहने वाले हैं. जबकि एक महिला झारखण्ड की है. जिलाधिकारी अमन समीर ने बताया कि इनमे राजपुर के सभी 20 लोग हरियाणा, तेलंगाना एवं हिमाचल प्रदेश से आए थे.

जिलाधिकारी ने बताया कि इनमे एक महिला पॉजिटिव आई है जो बक्सर की नहीं है. वह झारखंड की रहने वाली हैं. इनके बारे में सूचना प्राप्त हुई थी कि ये दिल्ली के प्राइवेट हॉस्पिटल से कोरोना जांच कराकर प्राइवेट गाड़ी से झारखंड जा रही है. जांच रिपोर्ट  पॉजिटिव आने के उपरांत झारखंड प्रशासन द्वारा इनका लोकेशन बलिया - बक्सर बॉर्डर बताया गया. इनको आइसोलेट करते हुए पुनः जांच कराई गई. जिसमे इनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया. इस तरह अब बक्सर में 29 एक्टिव मरीज हो गए. जबकि, कुल संक्रमितों की संख्या 85 हो गई. 

जिलाधिकारी ने बताया कि राजपुर उच्च विद्यालय क्वारंटाइन सेंटर से 100 लोगों का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था, जिसमे 21 लोग पॉजिटिव आये हैं. पॉजिटिव आए मरीजों में राजपुर डेरा के 18, 28 और 29 साल के तीन युवक, पुरैनी खुर्द के 20 और 24 साल के दो युवक, पुरैनी के 21 साल के दो युवक, गैधरा के 33, 24 और 18 साल के तीन युवक, कैथहर कला के 35, 25 और 19 साल के तीन युवक, जैतपुरा के 30 और 34 साल दो युवक, राजपुर के 19 और 18 साल के दो युवक तथा  रघुनाथपुर का 28 साल, मंगराव का 30 साल एवं तैयब का 25 साल का युवक शामिल हैं. जिलाधिकारी ने बताया कि पॉजिटिव आये मरीजों की  कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही हैं. जिसके बाद संपर्क में आए लोगों को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया जाएगा.














Post a Comment

0 Comments