बक्सर में 30 संक्रमितों ने कोरोना वायरस को हराया ..

जिनमें से 1549 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गयी थी वहीं, 114 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया. पूर्व में 56 लोगों ने कोरोना को हरा दिया था. आज एक बार पुनः 30 लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण पर विजय पायी है. 

- अभी बचे हैं 23 संक्रमित, पहली रिपोर्ट आई है नेगेटिव
- 18 लोगों की जाँच रिपोर्ट का प्रशासन को है इंतजार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिलेवासियों के लिए कोरोना संक्रमण को लेकर एक अच्छी खबर है. 30 लोगों ने कोरोना संक्रमण को हरा दिया. इस प्रकार केवल 23 लोगों में यह संक्रमण बचा है. 

यह जानकारी देते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि, जिले से अब तक कुल 1689 लोगों स्वाब के नमूने जाँच के लिए भेजे गए हैं. जिनमें से 1671 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हो गई है, जिनमें से 1549 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गयी थी वहीं, 114 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया. पूर्व में 56 लोगों ने कोरोना को हरा दिया था. आज एक बार पुनः 30 लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण पर विजय पायी है. 

डीपीआरओ ने बताया कि, अब तक कुल 91 लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण को हराया है वहीं, 18 लोगों की रिपोर्ट अभी भी आनी बाकी है. साथ ही 23 लोग कोरोना संक्रमण से ग्रसित हैं जिनकी पहली रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. ऐसे में उनका फॉलो अप किया जा रहा है.













Post a Comment

0 Comments