दो लोगों ने जीती संक्रमण की जंग, कोरोना को हराने वालों की संख्या हुई 61 ..

उन्होंने बताया कि, मंगलवार को मिले दो नेगेटिव मामलों के साथ ही कोरोना वायरस की जंग जीतने वाले कुल लोगों की की संख्या अब 61 हो गई है. डीपीआरओ ने यह भी बताया कि, कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामलों की संख्या अभी भी 53 है लेकिन, उन सभी की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद यह माना जा रहा है कि, वह संक्रमण को हराने की राह पर है.

- 53 अन्य भी ठीक होने की राह पर, पहला टेस्ट आया निगेटिव
- डीपीआरओ ने कहा, अब तक कुल 1688 लोगों की हुई है जाँच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर में मिले कोरोना पॉजिटिव लोगों में से दो लोग ठीक हो चुके हैं. वहीं, 53 अन्य भी ठीक होने की राह पर है. उनका पहला कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. इसके बाद एक और टेस्ट तथा चेस्ट एक्सरे किए जाने के बाद यह तय होगा कि उन्हें कोरोना के संक्रमण से मुक्त माना जाएगा या नहीं. यह जानकारी सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने दी.

उन्होंने बताया कि, अब तक कुल 1688 स्वाब के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे।₹. जिनमें से 1633 की रिपोर्ट प्राप्त हुई है उनमें 114 पोजेटिव मामले अब तक सामने आए हैं जबकि, नेगेटिव मिले मामलों की संख्या 1519 है. इसके अतिरिक्त अब 55 अन्य लोगों की रिपोर्ट का इंतजार है जो कि जल्द ही प्राप्त हो जाने की संभावना है.

उन्होंने बताया कि, मंगलवार को मिले दो नेगेटिव मामलों के साथ ही कोरोना वायरस की जंग जीतने वाले कुल लोगों की की संख्या अब 61 हो गई है. डीपीआरओ ने यह भी बताया कि, कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामलों की संख्या अभी भी 53 है लेकिन, उन सभी की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद यह माना जा रहा है कि, वह संक्रमण को हराने की राह पर है. हालांकि, आगामी टेस्ट के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि, वह कोरोना की जंग जीत पाते हैं अथवा नहीं.













Post a Comment

0 Comments