क्वॉरेंटाइन प्रवासियों समेत चार लोगों के विरुद्ध बीडीओ ने दर्ज कराई प्राथमिकी ..

जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक प्रवासी अश्विनी ने अपने पिता अजय कुमार सिंह तथा भाई अविनाश कुमार को बुला लिया तथा सबने अनाधिकृत रूप से सेंटर में प्रवेश कर बीडीओ पर हमला कर दिया. इस घटना में एक अन्य प्रवासी गुलाम मोहिदुद्दीन भी शामिल थे.

- डुमरांव स्थित प्रखंड क्वॉरेंटाइन सेंटर में किया गया बीडीओ के साथ दुर्व्यवहार
- मामले में विभिन्न धाराओं के अंतर्गत दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमरांव के प्रखंड स्तरीय क्वॉरेंटाइन सेंटर में निरीक्षण के लिए पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी से प्रवासी लोगों द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने का आरोप लगाते हुए उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है. प्राथमिकी में प्रवासियों के अतिरिक्त भी दो लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में डुमराव प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रमोद कुमार में स्थानीय थाने में दिए अपने आवेदन में बताया है कि, 20 मई की रात तकरीबन 8:00 बजे अंचलाधिकारी विजय कुमार सिंह के साथ वह प्रखंड स्तरीय सेंटर का निरीक्षण करने के लिए गए थे. इस दौरान स्थानीय महाराजा हाता के समीप के रहने वाले तथा क्वॉरेंटाइन किए गए अश्विनी कुमार सिंह नामक प्रवासी ने उनके साथ दुर्व्यवहार शुरू किया गया.  उनका कहना था कि, उन्हें होम क्वॉरेंटाइन कर दिया जाए जबकि रेड जोन से आए लोगों के संदर्भ में सरकार से इस तरह का कोई निर्देश प्राप्त नहीं है. बीडीओ ने बताया कि वह प्रवासी की बात सुन रहे थे इसी बीच उसने उनके साथ दुर्व्यवहार शुरु कर दिया. जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक प्रवासी अश्विनी ने अपने पिता अजय कुमार सिंह तथा भाई अविनाश कुमार को बुला लिया तथा सबने अनाधिकृत रूप से सेंटर में प्रवेश कर बीडीओ पर हमला कर दिया. इस घटना में एक अन्य प्रवासी गुलाम मोहिदुद्दीन भी शामिल थे.

बाद में किसी तरह अंचलाधिकारी ने हस्तक्षेप कर उनकी प्राण रक्षा की. मामले में डुमरांव थाने में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत अन्य सुसंगत धाराओं के अंतर्गत सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.












Post a Comment

0 Comments