बधार में मिला अज्ञात युवक का शव, नहीं हो पा रही पहचान ..

जहां उन्होंने देखा कि, एक युवक का शव पड़ा हुआ है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई. 


- इटाढी़ थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव की है घटना
- शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मामले की जांच कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के ताजपुर के बधार में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई. 


घटना के संदर्भ में मिली  जानकारी के मुताबिक ताजपुर गांव के कुछ युवक सोमवार के देर शाम बधार में शौच करने गए थे. जहां उन्होंने देखा कि, एक युवक का शव पड़ा हुआ है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई. 

बताया जा रहा है कि, युवक की पहचान नहीं हो पाई है. उसकी पहचान के लिए सभी थानों में तस्वीर भेज दी गई है. इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि, देर रात उन्हें ताजपुर गांव के बधार में एक शव पड़े होने की सूचना मिली. जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. अभी आचार्य के लिए प्रयास करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.
















Post a Comment

0 Comments