युवक की गोली मारकर हत्या, नदी किनारे फेंकी मिली लाश ..

मृत युवक के परिजनों से पूछताछ की गई लेकिन वह अभी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं. ऐसे में पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है. उन्होंने उम्मीद जताई कि बहुत जल्द मामले का खुलासा करते हुए घटना के रहस्य से पर्दा उठा लिया जाएगा.

- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के उनवास गांव के कंचन नदी के पास मिली लाश
- कई लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र हत्या की एक वारदात से दहल उठा है बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के उनवास गांव में कंचन नदी के समीप युवक की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसके शव को फेंक दिया गया है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. मृतक उनवास गांव के रहने वाले तारकेश्वर गुप्ता का पुत्र सुजीत गुप्ता बताए जा रहे हैं. वहीं, इस घटना के संदर्भ में मृतक के परिजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.


इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह नदी के किनारे से गुज़र रहे लोगों ने शाम को देखा तथा पुलिस को इस बात की सूचना दी. इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह सूचना मिली की एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और उसके लाश को नदी किनारे फेंक दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई. उन्होंने बताया कि, मृत युवक के परिजनों से पूछताछ की गई लेकिन वह अभी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं. ऐसे में पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है. उन्होंने उम्मीद जताई कि बहुत जल्द मामले का खुलासा करते हुए घटना के रहस्य से पर्दा उठा लिया जाएगा.
















Post a Comment

0 Comments