मछली मारने में डाला व्यवधान तो दबंगों ने युवक को मार दी गोली ..

जिस पर मछली मार रहे लोगों ने उधर आने से मना किया. युवकों ने बात नहीं मानी तो विवाद बढ़ना शुरू हो गया. बात मारपीट से गोलीबारी तक पहुंच गई। जिसमें दूसरे पक्ष के द्वारा  अभिषेक के को गोली मार दी गयी.

- कर्मनाशा नदी में जाल लगा कर मछली मार रहे थे लोग, स्नान के दौरान हुए विवाद में मार दी गई गोली
- मौके पर पहुंच मामले को जांच में जुटी है राजपुर थाना पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव में नदी में स्नान करने गए एक युवक को गोली मार दी गई. घायल अवस्था में उसे चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया चिकित्सकों के द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस युवक का बयान दर्ज कर रही है.

इस बाबत घायल युवक अभिषेक कुंवर (18 वर्ष), पिता-जितेंद्र भर ने अपने बयान में बताया कि, वह छोटे भाई रितिक कुंवर के साथ कर्मनाशा में स्नान करने गए थे. वहां पहुंचने पर उन्होंने यह देखा कि, स्थानीय निवासी रितेश राजभर, विन्देश्वरी राजभर तथा उनके भाई एक साथ जाल लगाकर मछली मार रहे थे. जहां उन्होंने स्नान से मना किया और नहीं मानने पर गोली मार दी.

उधर, स्थानीय सूत्रों के मुताबिक स्नान के क्रम में अभिषेक तथा उसके भाई तैरते हुए मछली पकड़ने वाली जगह के पास पहुंच गए, जिस पर मछली मार रहे लोगों ने उधर आने से मना किया. युवकों ने बात नहीं मानी तो विवाद बढ़ना शुरू हो गया. बात मारपीट से गोलीबारी तक पहुंच गई। जिसमें दूसरे पक्ष के द्वारा  अभिषेक के को गोली मार दी गयी.

गोली अभिषेक के कमर एवं पीठ के पास लगी. गोली लगते ही मौके पर भगदड़ मच गई और आसपास के लोग भी भाग खड़े हुए. बाद में छोटे भाई की सूचना पर मौके पर पहुंचकर परिजनों ने अभिषेक को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां मामले की जानकारी लेने के लिए पुलिस पहुंची हुई है. वहीं, घायल युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है.














Post a Comment

0 Comments