सोंधिला गाँव में अगलगी के शिकार परिवारों के मददगार बने अभिमन्यु, पुत्री के विवाह का उठाएँगे खर्च ..

उन्होंने कहा कि, संस्थान का लक्ष्य है कि गरीब परिवार के 51 बेटियों की सामूहिक शादी करायी जाए. संस्थान के अध्यक्ष राजू खरवार ने बताया कि, संस्थान का उद्देश्य है कि गरीब, मजबूर परिवार को इस महामारी में हर स्तर से भोजन आदि की व्यवस्था कराई जाए. 

- सोंधिला गाँव में शार्ट सर्किट से से जल गयी थी तीन झोपड़ियां
- प्रकृति जन कल्याण संस्थान के द्वारा की गयी मदद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर प्रखंड के नदांव पंचायत के सोंधिला गाँव में बिजली के खंभों पर शॉर्ट सर्किट होने के कारण तीन परिवार दया देवी, बुद्ध राम भर, तथा बसंत राम का सब कुछ जल कर राख हो गया था वहीं, बुद्ध राम भर की माँ भी तथा दया देवी का छोटा पुत्र भी जलने की वजह से जख्मी हो गये हैं. इस बात की सूचना प्राप्त होते ही प्रकृति जन कल्याण संस्थान, सम्राट नगर चौसा द्वारा द्वारा उन तीनों पीड़ित परिवार को लगभग एक माह की खादय सामग्री उपलब्ध करायी गयी. 

बताया जा रहा है कि, दया देवी की पुत्री की शादी की तैयारी भी तैयारी चल रही थी, जिसके लिए  पैसे, कपड़े आदि भी रखे गए थे जो इस घटना में जल कर राख हो गए. इस घटना की जानकारी मिलते ही संस्थान के सचिव अभिमन्यु सिंह ने दया देवी से की पुत्री की शादी के लिये का खर्च उठाने की बाजी बात कही है. उन्होंने कहा कि, संस्थान का लक्ष्य है कि गरीब परिवार के 51 बेटियों की सामूहिक शादी करायी जाए. संस्थान के अध्यक्ष राजू खरवार ने बताया कि, संस्थान का उद्देश्य है कि गरीब, मजबूर परिवार को इस महामारी में हर स्तर से भोजन आदि की व्यवस्था कराई जाए. 

सोंधिला गांव में पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में रितेश चंद्रवंशी, सन्तलाल मौर्य, बबलू गुप्ता, संजय रावत, हृदय नारायण मौर्य, ईश्वर चंद्र मौर्य तथा उदय यादव शामिल थे.















Post a Comment

0 Comments