साबित ख़िदमत फॉउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटी ईद की मिठास ..

ईद-उल-फित्र के पाक मौके पर ऐसे लोगों को ईद की सेवइयां मिल सके इसके लिए संस्थान ने अलग-अलग पैकेट बनाकर तथा उसमें से सेवई, चीनी एवं जरूरत की सामग्रियों को भरकर जरूरतमंद परिवारों के बीच प्रदान किया.  


- नया बाजार के 160 परिवारों के बीच सेवईयों तथा निर्माण सामग्री का हुआ वितरण
- लॉक डाउन के दरमियान जरूरतमंदों की लगातार सेवा कर रहा साबित ख़िदमत फाउंडेशन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मानवता की सेवा में समर्पित साबित ख़िदमत फाउंडेशन के द्वारा एक बार फिर जरूरतमंदों के घरों में ईद की सेवइयां की खुशबू तथा मिठास बिखेरने की कोशिश की गई है. फाउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम के निर्देशन में संस्था के सदस्यों के द्वारा नया बाजार में तकरीबन 160 परिवारों के बीच सेवई, चीनी तथा इलायची आदि का वितरण किया गया. सामग्री पा कर सभी जरूरतमंदों के चेहरों पर मुस्कान आ गयी. संस्था के सचिव साबित रोहतासवी ने बताया कि, संस्थान के द्वारा लॉक डाउन की अवधि में तकरीबन 200 परिवारों को गोद लिया गया है, जिन्हें इस अवधि में राशन आदि प्रदान किए जाने का कार्य लगातार किया जा रहा है. इसी बीच ईद-उल-फित्र के पाक मौके पर ऐसे लोगों को ईद की सेवइयां मिल सके इसके लिए संस्थान ने अलग-अलग पैकेट बनाकर तथा उसमें से सेवई, चीनी एवं जरूरत की सामग्रियों को भरकर जरूरतमंद परिवारों के बीच प्रदान किया.  साथ ही सभी को ईद की मुबारकबाद भी दी. इस दौरान फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखा गया सभी से लॉक डाउन के अनुपालन की भी बात कही गयी.


इस संदर्भ में संस्था के सचिव साबित रोहतासवी बताते हैं कि, फाउंडेशन विभिन्न माध्यमों से लगातार जरूरतमंदों की सेवा कर रहा है. फाउंडेशन के द्वारा बनाए गए अस्पताल में जरूरतमंदों को बेहद मामूली खर्च पर तमाम तरह की विश्वस्तरीय सुविधाएं प्रदान की जाती है. अस्पताल में आईसीयू एवं वेंटीलेटर आदि की व्यवस्था भी की गई है. वहीं, कोरोना संक्रमण काल में भी लोगों को निर्बाध स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं. उन्होंने बताया कि नया बाजार में आयोजित वितरण कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था के मुर्शीद आलम, महताब आलम, मो.शाकिर, हरेंद्र समेत कई लोगों का विशेष योगदान रहा.
















Post a Comment

0 Comments