महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार ..

पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्यवाई करते हुए छापेमारी कर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, मामले में गिरफ्तार आरोपितों से भी पूछताछ की जा रही है. 

-  तिलक राय ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- पीड़ित के बयान पर दर्ज कराई गई थी नामज़द प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: तिलक राय ओपी थाना थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. घटना के बाद  त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार व्यक्तियों के नाम लालू यादव तथा बच्चा लाल यादव है. 

बताया जा रहा है कि, थाना क्षेत्र के दियार क्षेत्र में स्वामी जी की मठिया के समीप एक झोपड़ी के अंदर दोनों आरोपितों ने इस घटना को अंजाम दिया और भाग निकले. बाद में महिला ने किसी तरह घर पहुंचकर परिजनों को इस बात की सूचना दी इसके बाद थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई. 

उधर, पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्यवाई करते हुए छापेमारी कर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, मामले में गिरफ्तार आरोपितों से भी पूछताछ की जा रही है. उधर इस घटना के बाद इलाके सनसनी फैल गई है.
















Post a Comment

0 Comments