बाइक पर गांजे की खेप लादकर उत्तर प्रदेश जा रहे तस्कर को पुलिस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार ..

पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली त्वरित कार्रवाई करते हुए सड़क पर आने जाने वाले हर वाहन की जांच की जाने लगी. इसी क्रम में बाइक सवार तस्कर आता दिखाई दिया तलाशी लेने पर उसके पास से 7 किलो 41 ग्राम गांजा बरामद कर लिया गया.
तस्कर को गिरफ्तार कर लाती पुलिस

- सिमरी थाना क्षेत्र का है मामला बीस के डेरा के समीप से हुई गिरफ्तारी
- मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी, तस्कर भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र से पुलिस ने बाइक पर गांजे की खेप लेकर जा रहे तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि, गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में बीस के डेरा गंगा नदी जाने वाली कच्ची सड़क तटबंध समीप शुक्रवार को पुलिस ने 7 किलो 41 ग्राम प्लास्टिक की बोरी में पल्सर बाइक पर लदे गांजा के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.

इस बाबत थानाध्यक्ष मो. जुनैद आलम ने बताया कि, थाना क्षेत्र के बलिहार गांव निवासी युवक चुलबुल उर्फ संतोष कमकर, पिता- कैलाश कमकर को पल्सर बाइक पर गांजा लेकर तस्करी के लिए जा रहे थे. पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली त्वरित कार्रवाई करते हुए सड़क पर आने जाने वाले हर वाहन की जांच की जाने लगी. इसी क्रम में बाइक सवार तस्कर आता दिखाई दिया तलाशी लेने पर उसके पास से 7 किलो 41 ग्राम गांजा बरामद कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि, पूछताछ के क्रम में ज्ञात हुआ के तस्कर बिहार से उत्तर प्रदेश की ओर गांजा लेकर जा रहा था. हालांकि, पुलिसिया कार्रवाई ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है.

- सिमरी से सुंदरलाल की रिपोर्ट













Post a Comment

0 Comments