पुलिस को ग्राहक समझने की भूल कर बैठा शराब तस्कर, रंगे हाथ गिरफ़्तार ..

पुलिसकर्मी ग्राहक के वेष में तस्कर के घर पहुंचे. पुलिस ने तस्कर से शराब की डिमांड की जिस पर उसमें बीयर होने की बात कही. पुलिस ने बीयर के साथ अवैध कारोबारी को रंगे हाथ धर दबोचा. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शराब को जब्त करते हुए तस्कर को गिरफ्तार कर थाने पहुंचाया जहां से उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.
जब्त शराब को थाने में उतारते पुलिसकर्मी, जीप में बैठा तस्कर

- नगर थाना क्षेत्र के मल्लाह टोली में चल रहा था अवैध कारोबार 157 बोतल बीयर बरामद
- गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर नेटवर्क को खंगाल रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना काल में भी शराब तस्करों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा हालांकि, पुलिस भी ऐसे लोगों को बख्शने के मूड में नहीं है. ऐसे ही एक मामले में नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मल्लाह टोली में छापेमारी कर बड़े ही नाटकीय ढंग से 157 बोतल बीयर के साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि, फिलहाल पुलिस तस्कर  को गिरफ्तार कर उसका नेटवर्क खंगाल रही है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार तस्कर मल्लाह टोली का रहने वाला सतोष मल्लाह है. नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली कि वह शराब का कारोबार कर रहा है. सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने शुक्रवार को मल्लाह टोली कराने वाले संतोष कुमार के घर छापामारी की, जहां पुलिस को उसके घर से 157 बोतल बीयर शराब बरामद हुई.  साथ ही तस्कर संतोष मल्लाह को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर अन्य तस्करों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

ग्राहक के वेष में पहुंची पुलिस को चकमा खा गया तस्कर:

बताया जा रहा है कि, पुलिस को जैसे ही शराब कारोबार की सूचना मिली कारोबारी को रंगे हाथ दबोचने की योजना बनाई गई. जिसके बाद नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के निर्देश पर पुलिसकर्मी ग्राहक के वेष में तस्कर के घर पहुंचे. पुलिस ने तस्कर से शराब की डिमांड की जिस पर उसमें बीयर होने की बात कही. पुलिस ने बीयर के साथ अवैध कारोबारी को रंगे हाथ धर दबोचा. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शराब को जब्त करते हुए तस्कर को गिरफ्तार कर थाने पहुंचाया जहां से उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है. बहुत जल्द अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.












Post a Comment

0 Comments